Gujarat Exclusive > राजनीति > कांग्रेस समझ गई थी BJP और अमरिंदर का रिश्ता, इसलिए उनको हटा दिया: राहुल गांधी

कांग्रेस समझ गई थी BJP और अमरिंदर का रिश्ता, इसलिए उनको हटा दिया: राहुल गांधी

0
945

चंडीगढ़: पंजाब की सभी 117 सीटों पर अब 20 फरवरी को वोट डाले जाएंगे, पंजाब विधानसभा चुनाव बीजेपी, पंजाब लोक कांग्रेस और संयुक्त अकाली दल-ढिंढसा साथ मिलकर लड़ने का फैसला किया है. इसके अलावा कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपने दम पर चुनावी मैदान में उतरे हैं. पंजाब की सत्ता में वापसी के लिए कांग्रेस लगातार मेहनत कर रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पटियाला में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर वार किया.

पंजाब के पटियाला में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना के समय मैंने कहा हिंदुस्तान को भयंकर चोट लगने वाली है, लाखों लोग मरने जा रहे हैं, ऑक्सीजन सिलेंडर, वेंटिलेटर को तैयार रखो. इसका मज़ाक उड़ाया गया. उसी वक़्त PM कहते हैं थाली बजाओ, थाली बजाने के बाद कहते हैं अब मोबाईल फोन की लाइट चमकाओ.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आगे कहा कि मेरे बारे में एक चीज़ समझ लीजिए मैं जब भी मुंह खोलता हूं सोच समझ कर बोलता हूं. मुझे सिखाया गया है कि जब भी बोलो तो सच बोलो झूठ नहीं बोलो. मैं इस स्टेज से झूठे वादे नहीं करूंगा. राहुल ने आगे कहा कि कांग्रेस को जैसे ही बीजेपी और कैप्टन के रिश्ता समझ में आया हमने तभी उन्हें हटा दिया.

पटियाला जिले के राजपुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने आगे कहा कि आज नेता आते हैं तो कहते हैं कि हमारी सरकार आएगी तो हम ड्रग्स के ख़िलाफ इंस्टीट्यूट खोलेंगे. 2013 में मैं जब पंजाब आया था तब मैंने कहा था कि पंजाब के युवाओं के लिए सबसे बड़ा ख़तरा ड्रग्स है. BJP व अकाली दल ने कहा कि राहुल गांधी बकवास कर रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/fodder-scam-ranchi-court-lalu-yadav-guilty/