Gujarat Exclusive > देश-विदेश > बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत, एसपी सिंह बघेल पर हमले में कार्रवाई की मांग

बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत, एसपी सिंह बघेल पर हमले में कार्रवाई की मांग

0
477

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा का पहला और दूसरे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. तीसरे चरण के लिए 20 फरवरी को 16 जिलों की 59 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. तीसरे चरण के चुनावी प्रचार के बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मिलकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है. मैनपुरी के करहल में कल बीजेपी उम्मीदवार एसपी सिंह बघेल के काफिले पर हमला हुआ था.

उत्तर प्रदेश करहल में केंद्रीय राज्य मंत्री एस. पी. सिंह बघेल के काफिले पर हुए हमले को लेकर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर लखनऊ में चुनाव आयोग के कार्यालय पर शिकायत दर्ज़ कराई. इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि 15 फरवरी को करहल में केंद्रीय मंत्री एस.पी. सिंह बघेल पर सपा के गुड़ों ने हमला किया. यह पहली बार नहीं हुआ है. हर चुनाव में जब भी मैनपुरी का नाम आता है, तो मैनपुरी में इस तरह की घटनाओं का अंजाम देने का काम सपा के गुंडे और कार्यकर्ता करते हैं.

चुनाव आयोग में अपनी शिकायत दर्ज कराने के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमने चुनाव आयोग से मांग की है कि सपा के गुंडों और कार्यकर्ताओं के ख़िलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. चुनाव के दिन हर पोलिंग बूथ पर CCTV कैमरा हों. चुनाव से एक दिन पहले फ्लैग मार्च किया जाए.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि चुनाव से पहले मैनपुरी और इटावा के जो ऐसे गुंडे और अपराधी हैं उनके ख़िलाफ़ पुलिस कार्रवाई करें ताकि वे चुनाव को खराब ना कर सकें, ज़्यादा से ज़्यादा अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती हो ताकि चुनाव निष्पक्ष हो.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-addresses-pathankot-public-meeting/