Gujarat Exclusive > राजनीति > यूपी में BJP की सरकार का मतलब दंगाराज-माफियाराज और गुंडाराज पर कंट्रोल: PM मोदी

यूपी में BJP की सरकार का मतलब दंगाराज-माफियाराज और गुंडाराज पर कंट्रोल: PM मोदी

0
595

उत्तर प्रदेश विधानसभा का पहला और दूसरे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. तीसरे चरण के लिए 20 फरवरी को 16 जिलों की 59 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. तीसरे चरण के चुनावी प्रचार के लिए पीएम मोदी लगातार दौरा कर रहे हैं, सीतापुर में आज पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश समेत विपक्षी दल पर जमकर वार किया.

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 2007-2017 के 10 सालों की सराकरों ने 2 लाख से भी कम सरकारी नौकरियां उत्तर प्रदेश के युवाओं को दी थी. योगी आदित्यनाथ की सरकार के 5 साल के कार्यकाल में 4.5 लाख सरकारी नौकरियां मिली हैं. आप याद कीजिए कि घोर परिवारवादियों की सरकारों में कितने पापड़ बेलने के बाद नौकरियां मिलती थी.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि डबल इंजन की सरकार डबल शक्ति से उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश और गरीब को सशक्त बनाने के लिए काम कर रही है. गरीब, पिछड़े, दलित भाई-बहनों का सपना था कि उनके पास भी अपना घर हो. भाजपा सरकार ने 5 साल में राज्य में 34 लाख पक्के घर गरीबों को दिए हैं. पूरे कोरोना काल में हमारा एक बात पर ध्यान केंद्रित रहा कि किसी गरीब के घर में ऐसा दिन नहीं आना चाहिए ताकि घर का चूल्हा ना जला हो. गरीब के घर में किसी को भूखा सोना न पड़ इसके लिए हम जागते रहे हैं.

इस मौके पर पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि दशकों से संत रविदास जी के भक्त हर सरकार से इसकी मांग करते थे, लेकिन चुनाव आता था, लोग फोटो खिंचाकर निकल जाते थे. भाजपा सरकार वहां, संत रविदास जन्म स्थली विकास परियोजना पर भी तेजी से काम कर रही है. उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार होने का मतलब है, दंगाराज, माफियाराज, गुंडाराज पर बराबर कंट्रोल. उ.प्र. में भाजपा सरकार होने का मतलब है, पूजा-पर्वों को मनाने की खुली स्वतंत्रता. UP में भाजपा सरकार होने का मतलब है, बहनों-बेटियों की मनचलों से सुरक्षा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/cm-yogi-congress-attack/