Gujarat Exclusive > राजनीति > यूपी के लोगों ने ठान लिया है होली से पहले 10 मार्च को ही रंगों वाली होली मनाएंगे: PM मोदी

यूपी के लोगों ने ठान लिया है होली से पहले 10 मार्च को ही रंगों वाली होली मनाएंगे: PM मोदी

0
596

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फतेहपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि कल रात यूपी के कुशीनगर में एक शादी की रस्म हो रही थी. उस दौरान अचानक हुए हादसे में बहुत से लोगों ने अपना जीवन खो दिया. सभी पीड़ित परिवारों के साथ मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवारों की पूरी मदद की जा रही है.

फतेहपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री कहा कि यूपी के लोगों ने ठान लिया है कि होली आने से पहले 10 मार्च को ही रंगों वाली होली धूमधाम से मनाएंगे. जब लाल किले से मैंने कहा था कि देश की माताओं-बहनों की पीड़ा को दूर करने के लिए शौचालय बनाए जाएंगे, तब ये कहते थे कि कैसा PM है जो लाल किले से शौचालय की बात कर रहा है. उन्होंने न गरीबी देखी है और न गरीबों की मुसीबत देखी है. जब शौचालय नहीं था तब महिलाएं अंधेरा का इंतजार करती थी.

इतना ही नहीं पीएम मोदी ने आगे कहा कि जब तक गरीब सशक्त नहीं होता है, तब तक गरीबी खत्म नहीं हो सकती है. जिस दिन गरीब सशक्त हो जाता, वो भी गरीबी खत्म करने के लिए हमारा सिपाही बन जाता है. जिन परिवारवादियों ने गरीबों को वोट बैंक बनाकर रखा था, उनकी अब नींद हराम हो गई है. इनको लग रहा है कि उनकी वोटबैंक जा रही है. ये वोटबैंक के चक्कर में ही आपने देश को तबाह करके रखा है. मेरे देशवासियों का भला कीजिए, देश के लोग उदार हैं.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश ने तो 2014, 2017 और 2019 में हमें समर्थन दिया. वो पुरानी थियोरी तो यूपी ने पहले से ही खत्म कर दी है इसलिए 2022 में भी भाजपा विजयी होकर रहेगी. ये मैं आपके उत्साह में से देख रहा हूं. घोर परिवारवादियों की सोच परिवार से शुरू होकर परिवार पर ही खत्म हो जाती है. इस छोटी सी सोच से यूपी जैसा बड़ा प्रदेश नहीं चलाया जा सकता है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/punjab-cm-cleans-up-controversial-statement/