Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पंजाब चुनाव: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल पर लगाया गंभीर आरोप

पंजाब चुनाव: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल पर लगाया गंभीर आरोप

0
377

चंडीगढ़: पंजाब की सभी 117 सीटों पर अब 20 फरवरी को वोट डाले जाएंगे, पंजाब विधानसभा चुनाव बीजेपी, पंजाब लोक कांग्रेस और संयुक्त अकाली दल-ढिंढसा साथ मिलकर लड़ने का फैसला किया है. इसके अलावा कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपने दम पर चुनावी मैदान में उतरे हैं. मिशन पंजाब को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों से चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर अब पंजाब पहुंच चुके हैं. पंजाब पहुंचे ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि इनको सत्ता पाने की भूख है. केजरीवाल ने दिल्ली में एक भी सिख मंत्री नहीं बनाया. जिससे साफ जाहिर होता है कि इनको पंजाब और पंजाबियत से कोई मतलब नहीं है.

चन्नी पर भी साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि चन्नी जी का भतीजा पकड़ा गया तो कहते मेरी ज़िम्मेदारी नहीं, PM की सुरक्षा में सेंध लगी तो कहते हैं मेरी ज़िम्मेदारी नहीं. ट्रांसफर तक जो CM नहीं कर पाए जो टॉस करके ट्रांसफर की बात करे, आपको निर्णय करने वाला नेता चाहिए या टॉस करके निर्णय लेने वाला चाहिए.

ठाकुर ने आगे कहा कि क्या बॉर्डर स्टेट पंजाब ऐसे लोगों के हाथ में हो सकता है? 5 साल पहले कांग्रेस ने वादा किया था, न राहुल जी न प्रियंका इसका कोई जवाब नहीं दे रहा. कहा था नशा मुक्त पंजाब करेगे, कर्ज़ा मुक्त किसान करेंगे, सुरक्षित पंजाब करेंगे, गैंग मुक्त करेंगे हुआ क्या.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-blast-accused-sentencing/