Gujarat Exclusive > देश-विदेश > CM चन्नी की बढ़ी परेशानी, मियाद खत्म होने के बाद कर रहे थे प्रचार, केस दर्ज

CM चन्नी की बढ़ी परेशानी, मियाद खत्म होने के बाद कर रहे थे प्रचार, केस दर्ज

0
276

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए एक ही चरण में 20 फरवरी को वोटिंग होनी है. पंजाब चुनाव के लिए चुनाव प्रचार भी शुक्रवार शाम को खत्म हो गया है. लेकिन चुनावी प्रचार की समयसीमा खत्म होने के बाद भी मानसा विधानसभा सीट के उम्मीदवार शुभदीप सिंह सिद्धू के लिए सीएम चन्नी प्रचार करते हुए नजर आए थे. जिसके बाद मानसा पुलिस ने सीएम चन्नी और मानसा से कांग्रेसी उम्मीदवार के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है.

आम आदमी पार्टी की शिकायत पर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस उम्मीदवार सिद्धू मूसे वाला के खिलाफ कथित तौर पर शाम को प्रचार अभियान खत्म होने के बाद मानसा विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर प्रचार करने के आरोप में IPC की धारा 188 के तहत मामला दर्ज़ कराई गई है.

मानसा विधानसभा सीट के रिटर्निंग ऑफिसर और एसडीएम हरजिंदर सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि मैंने मौके पर आकर लोगों से बात करके पता चला है कि CM चन्नी ने गुरुद्वारा साहिब और मंदिर में माथा टेका है लेकिन उन्होंने चुनाव प्रचार नहीं किया. हमारी FST टीम ने वीडियोग्राफी कर ली है जिसकी जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी.

पंजाब की सभी 117 सीटों पर अब 20 फरवरी को वोट डाले जाएंगे, पंजाब विधानसभा चुनाव बीजेपी, पंजाब लोक कांग्रेस और संयुक्त अकाली दल-ढिंढसा साथ मिलकर लड़ने का फैसला किया है. इसके अलावा कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपने दम पर चुनावी मैदान में उतरे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-inaugurates-agriculture-drone/