Gujarat Exclusive > राजनीति > पहले और दूसरे चरण में हुए मतदान में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ़ हो गया: अमित शाह

पहले और दूसरे चरण में हुए मतदान में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ़ हो गया: अमित शाह

0
243

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का पहला और दूसरे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. तीसरे चरण का मतदान 20 फरवरी को होने वाला है. भाजपा सत्ता में वापसी की हर मुमकिन कोशिश कर रही है. भाजपा के कई नेता उत्तर प्रदेश में धुंआधार चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. अमित शाह ने आज उत्तर प्रदेश के बांद और रायबरेली में चुनावी रैलियों को संबोधित किया.

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में 15 साल शासन करने वाली सपा-बसपा से पूछता हूं कि इनकी सरकारों ने बुंदेलखंड के जल संकट के लिए क्या किया इसका हिसाब लेकर आओ. नरेन्द्र मोदी की सरकार ने बुंदेलखंड को जल संकट से बचाने के लिए ढेर सारी योजनाएं लाए थे.

इतना ही नहीं शाह ने कहा कि पहले और दूसरे चरण में हुए मतदान में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ़ हो गया है. पहले और दूसरे चरण में भाजपा की 300 सीटों की सरकार बनाने की नींव डालने का काम उत्तर प्रदेश की जनता ने किया है. तीसरे और चौथे चरण में रायबरेली की जनता को उस नींव पर एक भव्य इमारत बनाने का काम शुरू करना है. पूरे उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने एक भी बाहुबली नहीं रखा है. यूपी में कोई बाहुबली नहीं है अगर है तो सिर्फ़ बजरंगबली है.

अखिलेश यादव ने किया पलटवार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इस बयान पर सपा मुखिया पलटवार करते हुए कहा कि पहले और दूसरे चरण में ही समाजवादी पार्टी गठबंधन ने शतक बना लिया है. जब तीसरे और चौथे चरण के वोट पड़ जाएंगे तो एक और शतक लग जाएगा… लखीमपुर में इनके(भाजपा) बूथों पर मक्खी मारने वाला भी नहीं मिलने वाला है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/jp-nadda-addresses-sultanpur-election-rally/