Gujarat Exclusive > राजनीति > प्रियंका गांधी ने योगी और मोदी सरकार को घेरा, कहा- चुनाव आते ही शूरु कर देते हैं धार्मिक बातें

प्रियंका गांधी ने योगी और मोदी सरकार को घेरा, कहा- चुनाव आते ही शूरु कर देते हैं धार्मिक बातें

0
115

उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के लिए होने वाले मतदान को लेकर चुनाव प्रचार शांत हो चुका है. चौथे चरण पर होने वाले मतदान को लेकर नेताओं ने धुंआधार रैलियां कर रहे हैं. इस बीच कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने विपक्ष पर जमकर वार किया.

रायबरेली में रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि कोई कह रहा है कि हम चर्बी निकालेंगे और कोई कह रहा है कि हम गर्मी निकालेंगे. हम कह रहे हैं कि हम भर्ती निकालेंगे, हमें किसी की गर्मी भी नहीं चाहिए और किसी की चर्बी भी नहीं चाहिए. किसान परेशान है, नौजवान बेरोजगार पड़ा हुआ है. तमाम परीक्षाएं होती हैं लेकिन नियुक्तियां नहीं होतीं, परीक्षाएं रद्द हो जाती है. पांच साल से सरकार में 12 लाख खाली पद पड़े हैं. योगी जी कहते हैं कि रोजगार देंगे, पांच साल में ​तो दिए नहीं.

रायबरेली पहुंची प्रियंका गांधी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आप जाकर किसी भी नौज़वान से पूछ लीजिए कि आपको रोज़गार मिला है? इन पांच सालों में आपकी ज़िंदगी बेहतर हुई है कि नहीं? मैं दावे के साथ कह सकतीं हूं कि आपको एक भी ऐसा जवाब नहीं मिलेगा जो कहेगा कि पिछले पांच सालों में मेरी ज़िंदगी बेहतर हुई है.

अपने चुनाव लड़ने के सावल पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मैं सोचती हूं कि हर चीज़ का समय होता है. अभी वह समय आया नहीं है. जब वह समय आएगा तो मैं लडूंगी.

रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका ने केंद्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सड़कों पर नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के जो बड़े-बड़े विज्ञापन हैं, ये विज्ञापन हज़ारों करोड़ रुपए के हैं. अगर वही पैसे आपको सशक्त करने के लिए इस्तेमाल होते तो कितनी तरक़्की हो जाती. सरकार आपको सशक्त करने का काम नहीं कर रही है. जब चुनाव आता है तो वह आपके सामने धर्म की बातें शुरू कर देती हैं. वे ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि इससे आपके ज़ज्बात उभरेंगे. आपको असुरक्षित महसूस कराएंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/amit-shah-claims-victory-in-up-elections/