Gujarat Exclusive > राजनीति > पुजारियों के लिए पुरोहित कल्याण बोर्ड का होगा गठन, होली-दीवाली पर सिलेंडर मुफ्त: CM योगी

पुजारियों के लिए पुरोहित कल्याण बोर्ड का होगा गठन, होली-दीवाली पर सिलेंडर मुफ्त: CM योगी

0
110

यूपी चुनाव विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए होने वाले मतदान का प्रचार खत्म हो चुका है. 23 फरवरी को 9 जिलों की 59 सीटों पर मतदान होगा. गांधी परिवार के गढ़ में रायबरेली में आज सीएम योगी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर वार किया, इतना ही नहीं योगी ने इस मौके पर कई बड़े ऐलान भी किए.

रायबरेली में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि हमने तय किया है कि बुजुर्ग संतों और पुजारियों के कल्याण के लिए पुरोहित कल्याण बोर्ड का गठन किया जाएगा. संस्कृत के अध्यापकों की तैनाती की जाएगी और संस्कृत के छात्रों को स्पेशल स्कॉलरशिप दी जाएगी. हम सुरक्षा, सम्मान और विकास की गांरटी देते हैं. सरकार बनने के बाद होली और दीवाली में 1-1 सिलेंण्डर मुफ्त दिया जाएगा. किसानों की फसल बर्बाद नहीं होने दी जाएगी. युवाओं को टैबलेट और स्मार्ट फोन दिए जाएंगे.

इसके अलावा सीएम योगी ने गांधी परिवार के गढ़ में राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कश्मीर में धारा 370 हटाने या कश्मीर पर भारत सरकार की नीति का पाकिस्तान के अलावा सभी देशों ने समर्थन किया, लेकिन राहुल गांधी संसद में भारत सरकार की कश्मीर पर नीति का विरोध करते हैं. क्या राजनीति में ऐसे नमूनों का समर्थन करना चाहिए?.

योगी आदित्यनाथ ने रैली को संबोधित करते हुए आगे कहा कि हमने संकल्प लिया था कि राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे. राम लला के मंदिर निर्माण का काम 55 सालों तक शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी भी तो कर सकती थी लेकिन उन्होंने नहीं किया. कांग्रेस ने राम मंदिर पर ताला लगाने का काम किया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/lalu-yadav-punishment-announcement-anti-political-attack/