Gujarat Exclusive > राजनीति > सपा का हाथ आतंकवादियों के साथ, अब इनका कर देना चाहिए विसर्जन: CM योगी

सपा का हाथ आतंकवादियों के साथ, अब इनका कर देना चाहिए विसर्जन: CM योगी

0
582

उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद राजनीतिक दल चौथे चरण में होने वाले मतदान को लेकर को धुआंधार चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. चौथे चरण में अयोध्या समेत अवध की कुछ बेहद अहम सीटों पर मतदान होगा. इस चरण में 9 जिलों की 60 सीटों पर 23 फरवरी को मतदान होना है.अयोध्या के बीकापुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर वार किया.

रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि फ्री में टेस्ट, उपचार और वैक्सीन दी गई. डबल डोज़ राशन का भी मिला. क्या सपा, बसपा, कांग्रेस के समय भी ऐसे ही राशन मिलता था? जब ये आपके सुख दुख में सहभागी नहीं तो इन्हें सिर में ढोने की क्या ज़रुरत है. इनको विसर्जन करने की ज़रुरत है.

योगी आदित्यनाथ ने सपा पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि जिन आतंकवादियों ने अयोध्या में राम मंदिर पर हमला किया था सपा ने सत्ता में आने के बाद सबसे पहले उन आतंकवादियों पर दर्ज़ मकुदमों को वापस लेने का शर्मनाक काम किया था. समाजवादी पार्टी का हाथ आतंकवादियों के साथ. उनकी संवेदना आतंकवादियों के प्रति हैं.

रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने आगे कहा कि जब हम अयोध्या की पांचों सीटें जितेंगे तो उत्तर प्रदेश में 325 सीटों का समर्थन भाजपा को प्राप्त होगा. 325 सीट का मतलब एक मज़बूत और दमदार सरकार होगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/himachal-pradesh-firecracker-factory-explosion/