Gujarat Exclusive > राजनीति > योगी ने यूपी को माफिया मुक्त किया, सत्ता में वापसी पर किसानों को मुफ्त मिलेगी बिजली: अमित शाह

योगी ने यूपी को माफिया मुक्त किया, सत्ता में वापसी पर किसानों को मुफ्त मिलेगी बिजली: अमित शाह

0
369

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में केंद्रय गृह मंत्री अमित शाह ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव समेत विपक्ष पर जमकर वार किया. रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव अच्छे गेंदबाज़ नहीं है. अगर गेंदबाज़ फुलटॉस गेंद डाल दे तो बल्लेबाज़ को चौका लगाना चाहिए या नहीं लगाना चाहिए. आप ने 2014, 2017, 2019 में भाजपा को जिताया. अब 2022 में जिताकर बाउंड्री लगाने का काम करो.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस मौके पर कहा कि प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बना दीजिए किसी भी किसान को अगले 5 साल तक बिजली का बिल नहीं भरना पड़ेगा. बिजली मुफ़्त में मिलेगी. योगी आदित्यनाथ ने पूरे उत्तर प्रदेश को माफियाओं से मुक्त किया है. मैं यहां से कहकर जाता हूं कि जो एका-दुका माफियां बच गए हैं उनको भी साफ़ करने का काम अगले पांच साल में हम करेंगे.

इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रयागराज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर वार किया. शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कई सालों तक देश में राज किया. इतने साल हो गए डॉ भीमराव आंबेडकर को भारत रत्न नहीं मिला था. जब सत्ता से कांग्रेस पार्टी गई तब बाबा साहब को भारत रत्न देने का काम हुआ.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद राजनीतिक दल चौथे चरण में होने वाले मतदान को लेकर को धुआंधार चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. चौथे चरण में अयोध्या समेत अवध की कुछ बेहद अहम सीटों पर मतदान होगा. इस चरण में 9 जिलों की 60 सीटों पर 23 फरवरी को मतदान होना है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/jairaj-singh-parmar-joins-bjp/