Gujarat Exclusive > देश-विदेश > यूपी चुनाव: फूलपुर में सपा-कांग्रेस पर बरसे जेपी नड्डा, कहा- रामभक्तों पर चलवाई थी गोलियां

यूपी चुनाव: फूलपुर में सपा-कांग्रेस पर बरसे जेपी नड्डा, कहा- रामभक्तों पर चलवाई थी गोलियां

0
450

उत्तर प्रदेश में चौथे चरण का मतदान जारी है. इस बीच पांचवें चरण का प्रचार भी जोर पकड़ लिया है. पांचवें चरण के लिए 27 फरवरी को मतदान होगा. ऐसे में तमाम पार्टियों के नेता जी जान से प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं. भाजपा सत्ता में वापसी के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है. पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेता लगातार चुनावी प्रचार कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के फूलपुर में चुनावी रैली के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए विपक्ष पर जमकर वार किया. नड्डा ने कहा कि पिछली सदी में जब महामारी आई थी तो उस समय बिमारी से ज्यादा लोग भूखमरी से मर गए थे, लेकिन कोरोना महामारी के समय मोदी सरकार ने हर घर में राशन पहुंचाया. ये है गरीब जनता की सरकार,

इसके अलावा नड्डा ने कहा कि पिछले 4 साल के अंदर प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 1 करोड़ 56 लाख पक्के मकान बने और इस घर का कोई मालिक नहीं मालकिन है. साल 2022-23 के बजट में 80 लाख घर बनेंगे और एक साल में 3 करोड़ 82 लाख घरों में नल होगा.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सपा पर जमकर वार किया. नड्डा ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने रामभक्तों पर गोली चलाई थी और कांग्रेस ने राम जन्म भूमि के विषय को लटकाया, भटकाया और अटकाया था. लेकिन आज ये खुद लटके, अटके और भटके पड़े हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/cm-yogi-attacked-sp-congress/