Gujarat Exclusive > राजनीति > योगी ने सपा सरकार पर लगाया भेदभाव का आरोप, कहा- पहले ईद और मुहर्रम में आती थी बिजली

योगी ने सपा सरकार पर लगाया भेदभाव का आरोप, कहा- पहले ईद और मुहर्रम में आती थी बिजली

0
560

चौथे चरण का मतदान संपन्न होने के बाद अब पांचवें चरण का प्रचार भी जोर पकड़ लिया है. पांचवें चरण के लिए 27 फरवरी को मतदान होगा. इस चरण में कई धार्मिक नगरी के साथ ही साथ पूर्वांचल की कुछ सीटों पर मतदान होगा. जिसके लिए तमाम पार्टियों के नेता जी- जान से प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं. भाजपा सत्ता में वापसी के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार पांचवे चरण के लिए चुनावी प्रचार कर रहे हैं. सीएम योगी ने आज प्रयागराज, चित्रकूट और सुल्तानपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर वार किया. प्रयागराज में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पिछली बार हमने 5 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी दी और 2 करोड़ नौजवानों को रोज़गार दिया. इस बार हम उत्तर प्रदेश के सभी परिवार के एक सदस्य को रोज़गार देंगे.

वहीं चित्रकुट में योगी आदित्यनाथ रैली को संबोधित करते हुए एक बार फिर हिंदू-मुस्लिम कार्ड खेलते हुए नजर आए. सीएम योगी ने कहा कि चित्रकूट में 2017 के पहले क्या बिजली मिलती थी? 2017 के बाद चित्रकूट में बिजली मिल रही है, कोई भेदभाव नहीं हो रहा है. पहले ईद और मुहर्रम में बिजली आती थी और दिवाली तथा होली में बिजली नहीं आती थी.

इसके अलावा सीएम योगी ने सुलतानपुर में रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर वार किया. सीएम योगी ने कहा कि इससे ज़्यादा परिवर्तन और क्या हो सकता है कि जो लोग पहले जेब में तमंचा रखकर राम भक्तों पर गोलियां चलाते थे, अब वे भी बजरंगबली का गदा लेकर घूम रहे हैं. अब तक 4 चरणों में हुए मतदान के रुझान बताते हैं कि विपक्ष के तमाम नेताओं ने अभी से विदेश भागने के लिए अपने टिकट 11 तारीख के लिए बुक करा दिए हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bharuch-police-ukraine-student-parent-meeting/