Gujarat Exclusive > राजनीति > सपा मुखिया पर जमकर बरसे अमित शाह, कहा- उनके चश्मे का कांच वैज्ञानिक है जिससे…

सपा मुखिया पर जमकर बरसे अमित शाह, कहा- उनके चश्मे का कांच वैज्ञानिक है जिससे…

0
453

यूपी में पांचवें चरण के लिए होने वाले मतदान से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज कौशांबी के सिराथू और प्रयागराज में चुनावी रैलियों को संबोधित किया. इस दौरान शाह सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव भी चश्मा पहनते हैं और उनको भी दो कांच हैं लेकिन उनके दोनों कांच से न मैं और न जनता दिखती है.

कौशांबी के सिराथू में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव भी चश्मा पहनते हैं और उनको भी दो कांच हैं लेकिन उनके अलग तरह के वैज्ञानिक कांच हैं जो अलग-अलग प्रकार के हैं. एक कांच से उनको एक ही जाति और दूसरे कांच से एक ही धर्म दिखाई देता है. इन दोनों ही कांच में न मैं हूं न जनता.

इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जब देश में कोरोना का टीका बना तो प्रधानमंत्री देश के वैज्ञानिकों को अभिनंदन दे रहे थे कि आपके इस शोध के कारण भारत की जनता सलामत होगी. अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि ये मोदी टीका है इसे मत लगवाना. लेकिन 10 ही दिन में डरकर रात के अंधेरे में अखिलेश यादव ने टीका लगवाया.

शाह ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि सपा संपत्ति इकट्ठा करती है और अपने परिजनों को पद पर बैठाती है. समाजवादी पार्टी में S का मतलब – संपत्ति और P का मतलब – परिवार है. अखिलेश जब मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने अपने परिवार के 45 लोगों को अलग-अलग पदों पर बैठाने का काम किया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में चार चरणों में मतदान हो गए हैं. इन चार चरणों में हुए मतदान में सपा, बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है. फिर से एक बार 300 पार वाली NDA की सरकार प्रदेश में बनने वाली है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/priyanka-rahul-gandhi-yogi-government-attack/