Gujarat Exclusive > राजनीति > अखिलेश के मंदिर दर्शन पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार, कहा- यह लोग भगवा पहनने से डरते हैं

अखिलेश के मंदिर दर्शन पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार, कहा- यह लोग भगवा पहनने से डरते हैं

0
408

पांचवे चरण पर होने वाले मतदान से पहले अखिलेश यादव अयोध्या पहुंचकर हनुमान गढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की थी. उनके मंदिर दर्शन पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया है. ठाकुर ने कहा कि जिन्होंने रामभक्तों को भुना, कर दो उनका EVM सुना. अखिलेश जी रामलला के दर्शन करने और काशी विश्वनाथ धाम क्यों नहीं जाते? क्योंकि ये लोग मंदिर जाने, सिंदूर लगाने और भगवे से डरते हैं. ये तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं, वोट बैंक तक समर्पित रहते हैं.

यूपी विधानसभा चुनाव पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सपा, कांग्रेस, बसपा के दावे फूस होंगे क्योंकि ये लोग जनता के बीच नहीं रहें और गरीबों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया. 70 साल में गोरखपुर में एम्स नहीं था लेकिन मोदी और योगी जी की सरकार ने गोरखपुर में एम्स बनाया. ऐसे कई उदाहरण हैं.

ठाकुर ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि आतंकवादियों के तार समाजवादियों से जुड़े हैं. नवाब मलिक जो आतंकियों से ज़मीन खरीदते हैं अखिलेश उनके समर्थन में खड़े दिखाई दिए. जेल और बेल वाले उम्मीदवार भी उनकी सूची में थे. पिछले चुनाव में जो हाफ सेंचुरी नहीं लगा पाए वह डबल सेंचुरी की बात कर रहे हैं.

इसके अलावा अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहले 4 चरणों के मतदान में सपा, बसपा और कांग्रेस की सफाई करने का काम हुआ. सपा के प्रत्याशियों की पहली सूची में जेल और बेल वाले ही थे. इससे साफ हुआ था कि यह वही सपा है, वही हवा है और जनता ने भी मन बनाया है कि करना इनको दफा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/fifth-phase-polling-ayodhya-akhilesh/