Gujarat Exclusive > राजनीति > समाजवादियों पर योगी ने कसा तंज, कहा- तमंचा रखने वाले आज हनुमान की गदा रखने लगे

समाजवादियों पर योगी ने कसा तंज, कहा- तमंचा रखने वाले आज हनुमान की गदा रखने लगे

0
496

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. अंबेडकरनगर के कटेहरी विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित सीएम योगी ने सपा पर जमकर वार किया. सीएम योगी ने कहा कि डॉ. राम मनोहर लोहिया बड़े समाजवादी चिंतक थे, लेकिन आज उनके अनुयायी आज रामभक्तों पर गोली चलाते हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अंबेडरकनगर के कटेहरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राम मनोहर लोहिया कहते थे कि एक सच्चे समाजवादी को संपत्ति और संतप्ति से दूर रहना चाहिए, लेकिन ये जो कथित समाजवादी है, इनका नारा है सबका साथ पर सैफई खानदान का विकास. उन्होंने अपने शासनकाल में सिर्फ़ अराजकता ही फैलाई है.

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि जो लोग पहले दंगा कराकर राह चलते हुए लोगों और व्यापारियों से फिरौती और लूटपाट कराते थे, उनके राह चलते हुए गुर्गे हमेशा तमंचा रखते थे, आज वे हनुमान की गदा रखकर घूमने लग गए हैं.

इसके अलावा सीएम योगी ने यूपी के बलिया में एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए बड़ा दावा कर कहा कि अब तक चार चरणों का चुनाव हुआ है और कल 5 वें चरण का चुनाव समाप्त होगा. मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि 5वें चरण के चुनाव के बाद बीजेपी पूर्ण बहुमत से आगे रहेगी और जब चुनाव समाप्त होगा तब फिर एक बार बीजेपी 300 पार के लक्ष्य को प्राप्त करेगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/akhilesh-temple-darshan-anurag-thakur-counterattack/