Gujarat Exclusive > राजनीति > छठे चरण में ऐसा छक्का लगाना कि बुलडोजर चलाने वाली दमदार सरकार बन जाए: CM योगी

छठे चरण में ऐसा छक्का लगाना कि बुलडोजर चलाने वाली दमदार सरकार बन जाए: CM योगी

0
218

यूपी में छठें चरण पर होने वाले मतदान के लिए चुनावी प्रचार कल खत्म हो चुका है. प्रचार के आखिरी दिन नेताओं ने धुंआधांर रैलियों को संबोधित किया. सीएम योगी ने गोरखपुर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर और बलरामपुर जिला में एक ही दिन में कई चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए विपक्ष को आड़े हाथों लिया. गोरखपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि एक समय था जब सपा, बसपा गरीबों का राशन हड़प जाते थे. आज की तारीख में सभी को राशन मिल रहा है. क्या सपा बसपा के लोग राम मंदिर का निर्माण करवा पाते?.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराजगंज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना के समय लोगों को फ्री में वैक्सीन मिली अगर सपा, बसपा की सरकार होती तो ये वैक्सीन भी ब्लैक में बिक जाती. भाजपा सरकार हर स्कीम को जनता तक पहुंचा रही है. समाजवादी पार्टी परेशान है. बोल रही है कि इतना पैसा कहां से आ रहा है. हमने कहा जब नियत साफ होती है तो पैसा भी आ जाता है. हमारी नियत साफ है और हम विकास करवा रहे हैं.

सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पहले सिद्धार्थनगर में हर महीने दंगा होता था और मुझे आंदोलन करने यहां आना पड़ता था लेकिन इन पांच सालों में किसी ने दंगा करने का क्या दुस्साहस किया? 5 चरणों के चुनाव के बाद रुझान को देखते हुए देश और दुनिया का हर राजनीतिक विश्लेषक इस निष्कर्ष पर पहुंचता है कि BJP प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बना रही है. छठे चरण में ऐसा छक्का लगना चाहिए कि बुलडोजर चलाने के लिए फिर एक दमदार सरकार बन सके.

इसके अलावा बलरामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि बेटियों की पढ़ाई के लिए कन्या सुमंगला योजना में अभी 15 हज़ार रुपये मिलते हैं, अब इस योजना में 25 हज़ार रुपये देने का प्रस्ताव है. अगले 5 साल में हर परिवार के एक सदस्य को नौकरी, रोज़गार एवं स्वरोज़गार से भी जोड़ने का काम सरकार कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/up-election-jp-nadda-sp-bsp-attack/