Gujarat Exclusive > राजनीति > वाराणसी: ममता ने PM पर कसा तंज, कहा- यूक्रेन में युद्ध चल रहा है और मोदी जी यहां कर रहे मीटिंग

वाराणसी: ममता ने PM पर कसा तंज, कहा- यूक्रेन में युद्ध चल रहा है और मोदी जी यहां कर रहे मीटिंग

0
197

उत्तर प्रदेश विधानसभा का आखिरी और सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को होने वाला है. उससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी सपा प्रमुख अखिलेश यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. वाराणसी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता ने केंद्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार पर जमकर वार किया.

ममता ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कल वाराणसी में मेरे काफिले को रोका गया, मुझे गाली दी गई, लेकिन मैं किसी से डरने वाली नहीं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजप की हार पक्की है. इतना ही नहीं ममता ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में मोदी की सरकार भी जाने वाली है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रूस यूक्रेन युद्ध को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि यूक्रेन में युद्ध चल रहा है और प्रधानमंत्री मोदी जी यहां मीटिंग कर रहे हैं, क्या जरूरी है? अगर आपके पुतिन के साथ इतने अच्छे संबंध हैं तो आपको तो पहले से ही पता था कि युद्ध होने वाला है तब ही आप भारतीय छात्रों को क्यों नहीं लेकर आए?

इसके अलावा ममता ने भाजपा की नीतियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा के लोग पहले कहते थे कि हम अच्छे दिन ले आएंगे. अच्छे दिन के नाम पर रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेच रहे हैं. अच्छे दिन के नाम पर नोट बंदी कर दी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ukraine-indian-student-return-continues/