Gujarat Exclusive > राजनीति > यूपी चुनाव: चंदौली में बोले PM मोदी-माफिया से नहीं हमारा गठबंधन जनता से होता है

यूपी चुनाव: चंदौली में बोले PM मोदी-माफिया से नहीं हमारा गठबंधन जनता से होता है

0
91

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जौनपुर और चंदौली में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर वार किया. पीएम मोदी ने कहा कि ये घोर परिवारवादी अभी भी कुछ नेताओं और माफिया से गठबंधन की पुरानी राजनीति में ही अटके पड़े हैं. हमारा गठबंधन जनता से होता है, ये गठबंधन पक्का होता है, दूर-दूर तक पहुंचने वाला होता है.

चंदौली में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोरी घोषणाओं के बजाय हमने सरकारी योजनाओं को उन लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया है, जिनके वो हकदार हैं और जिनको सरकार की योजनाओं की सबसे ज्यादा जरूरत है. हमारी सरकार ही है जो महाराजा सुहेलदेव के योगदान को पूरे देश में लेकर गई है. वरना पहले वो भी एक जमाना था कि घोर परिवारवादियों को महाराजा सुहेलदेव सिर्फ चुनावों में याद आते थे.

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि घोर परिवारवादियों ने जिस पूर्वांचल को दिमागी बुखार का कहर भुगतने के लिए छोड़ दिया था, वहां आज मेडिकल कॉलेजों का नेटवर्क तैयार हो रहा है. हमने प्राइवेट मेडिकल कॉलेजों में आधी सीटों पर फीस घटाकर सरकारी मेडिकल कॉलेज के बराबर करने का बड़ा फैसला किया है.

इसके पीएम मोदी ने जौनपुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना के मुश्किल समय में घोर परिवारवादी लोग कहां थे? ये लोग इस साजिश में जुटे थे कि भारत के टीके को बदनाम कैसे किया जाए. ये लोग इस संकट को और गंभीर बनाने के लिए काम कर रहे थे. इसलिए यूपी के लोगों ने हर चरण की वोटिंग में इनका पत्ता साफ कर दिया है. घोर परिवारवादियों ने पूर्वांचल के लोगों को अपने हाल पर जीने के लिए छोड़ दिया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/varanasi-mamata-banerjee-pm-modi-attack/