Gujarat Exclusive > राजनीति > PM मोदी ने सपा पर कसा तंज, कहा-इनका इतिहास आतंकियों को छोड़ने और दंगाइयों की मदद करने का है

PM मोदी ने सपा पर कसा तंज, कहा-इनका इतिहास आतंकियों को छोड़ने और दंगाइयों की मदद करने का है

0
463

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अब अपने सातवें और आखिरी दौर में पहुंच गया है. इसी चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में भी मतदान होने वाला है. उससे पहले पीएम मोदी आज वाराणसी के मालदहिया चौक से रोड शो कर रहे हैं. रोड शो से पहले पीएम मोदी ने मिर्जापुर में रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर वार किया.

मिर्जापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि छह चरणों में उत्तर प्रदेश ने भाजपा और NDA के सुशासन के लिए भारी मतदान किया है. अब मिर्जापुर, भदोही और इस पूरे क्षेत्र की बारी है. घोर परिवारवादियों, माफियावादियों को फिर हराना है और जोरदार तरीके से हराना है.

यूपी चुनाव में एक बार फिर से पीएम मोदी ने यूक्रेन युद्ध के बीच फंसे छात्रों के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि अभी यूक्रेन की स्थिति सारी दुनिया देख रही है. युद्ध में फंसे अपने एक-एक नागरिक, हमारे विद्यार्थियों को वापस लाने के लिए भारत दिन-रात जुटा हुआ है. ऑपरेशन गंगा चलाकर हम हज़ारों बच्चों को यूक्रेन से सुरक्षित ला चुके हैं.

मिर्जापुर में विपक्ष पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि घोर परिवारवादियों के इतिहास का एक-एक पन्ना काली स्याही से रंगा हुआ है. इनका इतिहास हज़ारों-करोड़ के घोटालों, यूपी को लूटने का है. इनका इतिहास आतंकियों को छोड़ने और दंगाइयों को मदद करने का है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/russia-ukraine-war-gujarat-defense-expo-postponed/