Gujarat Exclusive > राजनीति > जौनपुर में बोले सीएम योगी, पानी के लिए तरसाने वालों को अब अपने वोट से तरसा दो

जौनपुर में बोले सीएम योगी, पानी के लिए तरसाने वालों को अब अपने वोट से तरसा दो

0
371

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अब अपने सातवें और आखिरी दौर में पहुंच गया है. इसी चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में भी मतदान होने वाला है. इस चरण में 9 जिलों की 54 विधानसभा सीटों पर सोमवार को मतदान होना है. अलग-अलग पार्टियों के 613 उम्मीदवार चुनावी मैदान में है. 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया था.

पिछले चुनाव में भाजपा ने 75 फीसदी सीटों पर शानदार कामयाबी हासिल की थी. लेकिन इस बार सियासी हालात और समीकरण बदल गए हैं. इसीलिए भाजपा के दिग्गज नेता लगातार चुनावी प्रचार के लिए पूर्वी यूपी में डेरा जमाए हुए हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जो धमकीवाद, दंगाई, माफिया साढ़े चार सालों तक दुबके हुए थे वह चुनाव की आहट के बाद से फिर से बिलबिलाने लग गए थे उनको मालूम है कि 10 मार्च के बाद फिर से क्या होने जा रहा है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों से संवाद करते हुए आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में जब यह तय हो चुका है कि भाजपा की गठबंधन की सरकार बनने जा रही है तो अभी से विपक्षी नेताओं के पैरों की नीचे की ज़मीन खिसकती हुई दिखाई दे रही है.

सीएम योगी ने इस मौके पर विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिन्होंने 70 सालों तक आपको पानी की एक-एक बूंद के लिए तरसाया, वोट की चोट से इनको इतना तरसाओ कि आने वाले समय में राजनीति का अपरा​धीकरण करने वाले, राजनीति में वंशवाद फैलाने वाले लोग फिर से सार्वजनिक जीवन में आकर आपका शोषण करने का दुस्साहस न कर सकें.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/varanasi-rahul-gandhi-pm-modi-attack/