Gujarat Exclusive > राजनीति > यूपी में सातवें चरण का मतदान जारी, नेताओं ने कहा- पहले मतदान फिर करें जलपान

यूपी में सातवें चरण का मतदान जारी, नेताओं ने कहा- पहले मतदान फिर करें जलपान

0
518

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा प्रमुख मायावती और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें.

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा “नव शुभारंभ के लिए आज सातवें और अंतिम चरण में अपना वोट अवश्य डालें, साथ ही अन्य मतदाताओं को भी अपने-अपने मताधिकार के सदुपयोग के लिए प्रेरित करें!जितना अधिक मतदान होगा, लोकतंत्र उतना अधिक बलवान होगा.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मेरे प्यारे बहनों-भाइयों, आज अंतिम चरण का चुनाव है. प्रदेश के लिए ऐसी राजनीति चुनिए जो आपके जीवन को प्रभावित करने वाले मुद्दों की बात करे. ऐसी राजनीति चुनिए जो आपके जीवन को बेहतर बनाने का विकल्प आपके सामने रखे. सोच-समझकर जिम्मेदारी से मतदान करें.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर कहा “उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव-2022 का आज अंतिम चरण है. सभी सम्मानित मतदाता गण राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन की विजय के लिए मतदान अवश्य करें. आपका एक वोट माफियावादियों, दंगावादियों और घोर परिवारवादियों से आपके प्रदेश को बचाएगा. अतः पहले मतदान करें फिर जलपान करें.”

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी इस मौके पर ट्वीट करते हुए लिखा “यूपी में पूर्वांचल के 9 ज़िलों की 54 विधानसभा सीट पर आज 7वें व अन्तिम चरण के मतदान में वोटरों की भारी भागीदारी जरूरी ताकि आपके वोट की ताकत से छलावा व वादाखिलाफी आदि से मुक्त जनहित व जनकल्याण को समर्पित आपकी आजमाई हुई बीएसपी सरकार यहाँ बन सके, जिसमें ही सबका हित सुरक्षित.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/up-assembly-last-phase-polling-continues/