Gujarat Exclusive > देश-विदेश > शुरूआती रूझानों में आम आदमी पार्टी ने पंजाब में बहुमत के आंकड़े को किया पार

शुरूआती रूझानों में आम आदमी पार्टी ने पंजाब में बहुमत के आंकड़े को किया पार

0
509

पांच राज्यों के साथ पंजाब में भी आज सुबह से मतगणना जारी है. चुनाव आयोग के अनुसार पंजाब में आम आदमी पार्टी-89 और शिरोमणि अकाली दल-7, कांग्रेस-13 और 8 सीट पर अन्य आगे चल रहे हैं. शुरूआती रूझानों में आम आदमी पार्टी ने पंजाब में बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. जिसकी वजह से पंजाब में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं.

इस बीच रूझान सामने आने के बाद आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि लोगों की जेब से पैसे निकालकर ये नेता अपने महलों को सजा रहे हैं, आज इनके महलों में लगी एक एक ईंट आम आदमी के खून पसीने की ईंट है. इस पूरी व्यवस्था को बदलना है. आज भारत के इतिहास में बहुत बड़ा दिन है. आने वाले दिनों में AAP कांग्रेस का रिप्लेसमेंट बनेगी. चड्ढा ने आगे कहा कि हम पहले दिन से कह रहे थे कि आम आदमी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. पंजाब के लोगों ने भगवंत मान और केजरीवाल की जोड़ी को गले से लगाया है. पंजाब की सियासत के बड़े बड़े लोगों के सिंहासन डोल गए, उनकी अपनी सीटों पर भी हालत खराब है.

इसके अलावा आम आदमी पार्टी नेता गोपाल राय ने कहा कि अभी तक के रूझान सकारात्मक है और जो परिणाम आएंगे वे भी सकारात्मक होंगे. पंजाब के लोगों का शुक्रिया है कि उन्होंने बदलाव के लिए हमारे द्वारा लिए गए संकल्प को पूरा किया है.

पंजाब के संगरूर में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान के आवास के बाहर लोग जश्न मना रहे हैं. शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी ने पंजाब में बहुमत का आंकड़ा पार किया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/counting-begins-in-five-states/