Gujarat Exclusive > राजनीति > मैं मुख्यमंत्री पद की शपथ भगत सिंह के गांव खटकरकलां में लूंगा: भगवंत मान

मैं मुख्यमंत्री पद की शपथ भगत सिंह के गांव खटकरकलां में लूंगा: भगवंत मान

0
433

पंजाब विधानसभा चुनाव के रुझान अब धीरे-धीरे नतीजों में तब्दील हो रहे हैं. फिलहाल आप 117 में से 89 सीटों पर आगे चल रही है. राज्य में मिल रही इतनी बड़ी जीत पर आप पार्टी के सीएम पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने आज विक्ट्री स्पीच दी है. पंजाब में आम आदमी पार्टी को मिली शानदार जीत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पार्टी उम्मीदवार ने मौजूदा सीएम से लेकर पूर्व सीएम को मात दे दी है.

संगरूर में पंजाब में AAP के CM उम्मीदवार भगवंत मान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि विरोधी पार्टियों के नेताओं ने अरविंद केजरीवाल और मुझपर निजी टिप्पणी की गई, ग़लत शब्दों का इस्तेमाल किया. उनकी शब्दावली उन्हें मुबारक हो. उन्हें माफ कर दीजिए लेकिन आगे से सबको पंजाब के पौने तीन करोड़ पंजाबियों की इज़्ज़त करनी पड़ेगी.

इसके अलावा भगवंत मान ने कहा कि हमें मिलकर पंजाब चलाना है, पहले पंजाब बड़े-बड़े दरवाजे वालों घरों से चलता था परन्तु आज के बाद पंजाब गांवों से चलेगा, वार्डों से चलेगा, शहरों से चलेगा.

पंजाब में आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार मान ने आगे कहा कि बड़े बादल हार गए, सुखबीर बादल जलालाबाद से हार गए. कैप्टन साहब पटियाला से हार गए. सिद्धू और मजीठिया दोनों हार रहे हैं. चन्नी साहब दोनों सीटों पर हार गए है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/punjab-aam-aadmi-partys-victory-confirmed/