Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: बीजेपी में शामिल हुईं AAP पार्षद मनीषा कुकड़िया की घर वापसी

सूरत: बीजेपी में शामिल हुईं AAP पार्षद मनीषा कुकड़िया की घर वापसी

0
441

सूरत: भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं आम आदमी पार्टी की पार्षद मनीषा कुकड़िया की फिर से घर वापसी हो गई है. हाल ही में बीजेपी में शामिल हुईं मनीषा कुकड़िया आम आदमी पार्टी में फिर से शामिल हो गई हैं. उनकी घर वापसी से आप के कार्यकर्ता में खुशी का माहौल पैदा हो गया है. आप के प्रदेश प्रभारी गुलाब सिंह और प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया की मौजूदगी में मनीषा कुकड़िया फिर आप में शामिल हुई हैं.

खास बात यह है कि फरवरी में हुए सूरत निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 27 सीटें जीती थीं. उसके बाद भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने आप को बड़ा झटका देते हुए पांच पार्षदों को भाजपा में शामिल कर लिया था.

भाजपा में शामिल हुए थे ये पांच पार्षद

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले पांच आप पार्षदों में रूटा काकड़िया, भावना सोलंकी, विपुल मौवलिया, ज्योतिका लाठिया और मनीषा कुकड़िया शामिल हैं. पांचों पार्षदों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान किया था.

मनीषा कुकड़िया ने दिया था बयान

भाजपा में शामिल होने के बाद नगरसेवक मनीषा कुकड़िया ने कहा कि सूरत निगम चुनाव जीतकर वह आप द्वारा बनाए गए विकास मॉडल को देखने दिल्ली गई थीं लेकिन उनका मॉडल फर्जी था. उन्होंने आगे कहा, ‘हमें सार्वजनिक मुद्दों पर मेयर से मिलने नहीं दिया गया और जब हमने गरीबों के लिए राशन का मुद्दा उठाया तो हमें इससे दूर रहने को कहा गया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/north-gujarat-forecast-of-heat-wave-for-3-days/