Gujarat Exclusive > राजनीति > भाजपा षडयंत्र के तहत लोगों के धार्मिक भावनाओं को भड़काने की कर रही कोशिश: मायावती

भाजपा षडयंत्र के तहत लोगों के धार्मिक भावनाओं को भड़काने की कर रही कोशिश: मायावती

0
166

लखनऊ: वाराणसी ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे को लेकर जारी विवाद में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के बाद बसपा मुखिया मायावती की एंट्री हो गई है. मायावती ने इस मामले को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए इसे लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काने की एक सोची-समझी साजिश करार दिया.

ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे विवाद को लेकर मायावती ने कहा कि यह किसी से छिपा नहीं है कि BJP द्वारा धार्मिक स्थलों को निशाना बनाया जा रहा है. इससे कभी भी हालात बिगड़ सकते हैं. आजादी के इतने वर्षों के बाद ज्ञानवापी, मथुरा, ताजमहल व अन्य स्थलों के मामले में षडयंत्र के तहत लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काया जा रहा है.

इसके अलावा बसपा प्रमुख मायावती ने आगे कहा कि इससे अपना देश मज़बूत नहीं होगा, भाजपा को इस पर ध्यान देने की जरूरत है. इसके साथ ही विशेष कर एक धर्म समुदाय से जुड़े स्थानों के नाम बदलने की प्रक्रिया से अपने देश में शांति, सद्भाव नहीं बल्कि द्वेष की भावना उत्पन्न होगी.

अखिलेश भी भाजपा पर साध चुके हैं निशाना

अखिलेश ने ज्ञानवापी मस्जिद के मामले को लेकर बीजेपी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद और इस तरह के घटनाक्रम भाजपा जानबूझकर करती है. इसमें या तो भाजपा खुद होती है या उनके अदृश्य मित्र होते हैं, क्योंकि भाजपा बुनियादी सवालों का जबाव नहीं देना चाहती. हर चीज महंगी होती चली जा रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/trs-leader-rahul-gandhi-attack/