Gujarat Exclusive > राजनीति > सरकारी महत्वपूर्ण संस्थानों में BJP के लोगों के अलावा कोई भी नहीं जा सकता: ममता बनर्जी

सरकारी महत्वपूर्ण संस्थानों में BJP के लोगों के अलावा कोई भी नहीं जा सकता: ममता बनर्जी

0
358

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने झाड़ग्राम में एक जनसभा को संबोधित करते एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर वार किया. इतना ही नहीं ममता ने भाजपा पर केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की महत्वपूर्ण संस्थानों में भाजपा के लोगों के अलावा कोई भी नहीं जा सकता. मैं जल्द इस मामले को लेकर बड़ा खुलासा करने वाली हूं.

पश्चिम बंगाल के झाड़ग्राम में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता ने कहा कि सरकार की महत्वपूर्ण संस्थानों में BJP के लोगों के अलावा कोई भी नहीं जा सकता. मैं धीरे-धीरे इस चैप्टर को खोलूंगी जोकि मैंने अभी तक नहीं खोला है. किसी की गलती पर उसे सही किया जाता है.

इसके अलावा ममता ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि TMC मां माटी मानुष की पार्टी है. ये BJP की पार्टी नहीं है. BJP तो देश में ‘तुगलकी राज’ चला रही है, केंद्रीय एजेंसी के जरिए BJP ‘तुगलगी कांड’ चला रही है. किसी के भी पास स्वतंत्रता का अधिकार नहीं है, भाजपा ने तमाम लोगों के अधिकारों को छीन लिया है या फिर खत्म कर दिया है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी झाड़ग्राम में रैली को संबोधित करते हुए आगे कहा कि कानूनी प्रक्रिया से सही करने की ज़रुरत है लेकिन बल के आधार पर अगर BJP सोचेगी कि वे TMC को झुका देंगे तो ऐसा नहीं होगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/cbi-raids-different-hideouts-of-lalu-yadav/