Gujarat Exclusive > राजनीति > पार्टी बदलने के सवाल पर बोले सपा से नाराज आजम खान, पहले कोई माकूल कश्ती सामने तो आए

पार्टी बदलने के सवाल पर बोले सपा से नाराज आजम खान, पहले कोई माकूल कश्ती सामने तो आए

0
303

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान 27 महीने बाद जेल से बाहर निकल चुके हैं. सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद स्थानीय कोर्ट ने उनका रिलीज ऑर्डर जारी किया था. आजम खान को जेल से रिसीव करने उनके दोनों बेटे और शिवपाल सिंह आए थे. रिहाई के बाद से वह पार्टी से नाराज चल रहे हैं. इस बीच जानकारी सामने आ रही कि अखिलेश के चाचा और आजम खान के बीच एक गुप्त बैठक हुई थी.

शिवपाल यादव से मुलाकात को लेकर सपा नेता आज़म खान ने कहा कि मेरी उनसे मुलाकात पहले भी हुई है और आगे भी होगी. मैंने अब तक एक रेखा खींच रखी थी, किसी दूसरी कश्ती की तरफ देखा नहीं था. सलाम दुआ सबसे रहनी चाहिए और चाय-नाश्ता से किसी को ऐतराज़ नहीं होना चाहिए. सब चाय नाश्ता कर सकते तो मैं नहीं कर सकता?

दूसरी पार्टी में शामिल होने के सवाल पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान ने कहा कि पहले कोई माकूल कश्ती सामने आए, अभी मेरा जहाज ही काफी है.

इससे पहले जेल से रिहा होने के बाद आजम खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि अभी मेरे लिए BJP, BSP और कांग्रेस इसलिए बहुत बड़ा सवाल नहीं है क्योंकि मुझ पर, मेरे परिवार और मेरे लोगों पर हज़ारों की तादाद में जो मुकदमें दायर किए हैं उसमें मैं कहूंगा कि मेरी तबाहियों में मेरा अपना हाथ है. मेरे अपने लोगों का बड़ा योगदान है. मालिक उन्हें सदबुद्धि दे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/punjab-health-minister-accused-of-corruption/