Gujarat Exclusive > राजनीति > सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर सियासी बयानबाजी तेज, BJP की मांग भगवंत मान दें इस्तीफा

सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर सियासी बयानबाजी तेज, BJP की मांग भगवंत मान दें इस्तीफा

0
357

पंजाबी गायक और कांग्रेसी नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. कांग्रेस के अलावा भाजपा नेता भी इस मामले को लेकर पंजाब सरकार पर हमला बोल रहे हैं. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के कहा कि पंजाब के जाने माने चेहरे और राजनीति में भी सक्रिय रहे सिद्धू मूसेवाला की हत्या हो गई. ये बहुत ही दुखद घटना है जो पंजाब की कानून व्यवस्था को स्पष्ट बयां कर रही है. पहले तो उनकी सुरक्षा हटाई, उसके बाद जिन लोगों की भी सुरक्षा हटाई उस पूरी सूची को पब्लिक कर दिया.

उन्होंने आगे कहा कि एक तरह से ये एक आमंत्रण था उन हत्यारों कि हमने इन लोगों की सुरक्षा को वापस ले लिया है और अब आप लोग अपना काम कर सकते हैं. सही मायने में अगर देखा जाए तो आज कुछ संगीन सवाल अरविंद केजरीवाल के सामने खड़े होते हैं.

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस मामले को लेकर कहा कि सिद्धू मूसेवाला जो प्रसिद्ध गायक थे और उन्होंने पंजाब की शान बनाई, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की घटिया राजनीति के कारण आज वो शिकार हुए और 20 गोलियों से उन पर हमला हुआ जिसमें उनकी जान चली गई. एक राजनीतिक पार्टी ने घटिया काम किया, लोगों की पहले सुरक्षा हटाओ और फिर उनका नाम अखबारों में छपवाओं. लोगों को पता था कि कल ही उसकी सुरक्षा हटा ली गई है और आज उस पर हमला किया गया. उसकी मौत के जिम्मेदार सिर्फ अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान हैं.

भाजपा नेता फतेह जंग सिंह बाजवा ने इस मामले को लेकर कहा कि पंजाब सरकार के तरफ से यह बहुत बड़ी चूक है. पांच साल पंजाब के लोग इस पर पछतावा करेंगे. इसका जवाब भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल को देना पड़ेगा. हमें डर है कि कहीं 80-90 का दशक न वापस आ जाए. भगवंत मान गृह मंत्री भी हैं उनको इस्तीफा देना चाहिए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/congress-sidhu-musewala-murder-responsible-cm-bhagwant-mann/