Gujarat Exclusive > राजनीति > वोटरों से मिले सीएम धामी, कहा- शत-प्रतिशत मतदान कर लोग बनाएंगे नया इतिहास

वोटरों से मिले सीएम धामी, कहा- शत-प्रतिशत मतदान कर लोग बनाएंगे नया इतिहास

0
184

देश के तीन राज्यों में आज उपचुनाव हो रहा है. ओडिशा के बजरंगनगर, केरल के त्रिक्काकारा और उत्तराखंड के चंपावत विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए आज सुबह से मतदान जारी है. उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की किस्मत दांव पर है. सुबह शुरू हुई वोटिंग शाम पांच बजे तक जारी रहेगी.

उत्तराखंड के चंपावत उपचुनाव के मद्देनज़र मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा में अपने निवास के पास मंदिर में जाकर पूजा की. उसके बाद सीएम धामी ने चंपावत में बनबसा के एक मतदान केंद्र पहुंचकर मतदाताओं से मुलाकात की और मतदान केंद्र का जायज़ा भी लिया.

इस मौके पर सीएम धामी ने कहा कि मैं चंपावत विधानसभा के सभी मतदाताओं को शुभकामनाएं देता हूं कि वो मतदान करने के लिए मतदान केंद्र आ रहे हैं, सभी लोग शत-प्रतिशत मतदान में हिस्सा लेंगे और चंपावत का नया इतिहास बनाएंगे.

गौरतलब है कि बीते विधानसभा चुनाव में चंपावत विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कैलाश गहतोड़ी को कामयाबी हासिल हुई थी. लेकिन उन्होंने सीएम धामी के लिए ये सीट छोड़ दी थी. जिसके बाद पार्टी ने सीएम धामी को उम्मीदवार बनाया था. 31 मई को यानी आज उपचुनाव के लिए मतदान हो रहा है. जबकि नतीजे 3 जून को घोषित किए जाएंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/sanjay-singh-investigation-agency-attack/