Gujarat Exclusive > देश-विदेश > शिमला में विपक्ष पर जमकर बरसे PM मोदी, कहा- पहले चर्चा होती थी भ्रष्टाचार की लेकिन अब…

शिमला में विपक्ष पर जमकर बरसे PM मोदी, कहा- पहले चर्चा होती थी भ्रष्टाचार की लेकिन अब…

0
272

केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के शिमला में मौजूद रिज मैदान में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किया. इसके अलावा पीएम मोदी ने कई सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत भी किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिमला में अपने रोड शो के दौरान गाड़ी से नीचे उतरकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया.

पीएम मोदी ने शिमला से ही किसान सम्मान निधि की 11वीं किस्त के रूप में 21,000 करोड़ रुपये जारी किया, उसके बाद पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अभी देश के करोड़ों किसानों के खातों में पीएम किसान सम्मान निधि का पैसा ट्रांसफर हो गया. पैसा उनको मिल भी गया और आज मुझे शिमला की धरती से देश के 10 करोड़ से भी ज्यादा किसानों के खातों में पैसे पहुंचाने का सौभाग्य मिला है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि आज मेरे जीवन में एक विशेष दिवस भी है और उस विशेष दिवस पर इस देवभूमि को प्रणाम करने का मौका मिले इससे बड़ा सौभाग्य क्या हो सकता है. मेरा संकल्प है कि हर भारतवासी के सम्मान के लिए, हर भारतवासी की सुरक्षा, हर भारतवासी की समृद्धि के लिए, भारतवासी को सुख-शांति की जिंदगी कैसे मिले, हर किसी का कल्याण करने के लिए जितना काम कर सकूँ, उसको करता रहूं.

इस मौके पर पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि 2014 से पहले टीवी पर अखबार में लूट खसोट की बात होती थी. बात होती थी लूट की, भ्रष्टाचार की, घोटाले की, अफसरशाही की, भाई-भतीजावाद की, बात होती थी अटकी-लटकी-भटकी योजनाओं की. लेकिन अब वक़्त बदल चुका है. आज चर्चा होती है सरकारी योजनाओं से मिलने वाले लाभ की, आखिरी घर तक पहुंचने का प्रयास होता है, दुनिया में आज भारत के स्टार्ट अप की चर्चा होती है. वर्ल्ड बैंक भी चर्चा करता है भारत के इज ऑफ डूइंग बिजनेस की.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/firing-on-55-year-old-woman-in-ahmedabad/