Gujarat Exclusive > गुजरात > भाजपा में शामिल होने से पहले हार्दिक पटेल ने गांधीनगर का चक्कर लगाना शुरू किया

भाजपा में शामिल होने से पहले हार्दिक पटेल ने गांधीनगर का चक्कर लगाना शुरू किया

0
312

गांधीनगर: कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक पटेल कल भाजपा में शामिल हो जाएंगे. वह 2 जून को मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल होंगे. लेकिन उससे पहले हार्दिक पटेल ने राजधानी गांधीनगर का चक्कर लगाना शुरू कर दिया है.

हार्दिक बीजेपी में शामिल होने से पहले गांधीनगर का चक्कर लगा रहे हैं. हार्दिक गांधीनगर शहर भाजपा कार्यालय पहुंचकर मेयर और नगर अध्यक्ष समेत नेताओं से मुलाकात कर चर्चा की. माना जा रहा है कि बीजेपी में शामिल होने की योजना को लेकर बैठक में चर्चा हुई.

कल भाजपा में होंगे शामिल

हार्दिक पटेल 2 जून को बीजेपी में शामिल होंगे. हार्दिक कमलम में सीआर पाटिल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल होंगे. पटेल अपने 15 हजार कार्यकर्ताओं के साथ भगवा धारण करेंगे. कांग्रेस से खफा होकर इस्तीफा देने देने वाले हार्दिक को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

हार्दिक के चुनाव लड़ने का रास्ता भी साफ

पाटीदार आंदोलन के दौरान उनके खिलाफ चल रहे मामले को लेकर हार्दिक को कोर्ट ने राहत दी थी. ऐसे में हार्दिक के लिए चुनाव लड़ने का रास्ता भी साफ हो गया है. ऐसे में अब तय हो गया है कि हार्दिक पटेल बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. लेकिन उनके इस फैसले से उनके पुराने साथी नाराज नजर आ रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bharat-singh-solanki-purported-video-viral/