Gujarat Exclusive > गुजरात > BJP शामिल होने से पहले हार्दिक ने किया ट्वीट, खुद को बताया PM मोदी का छोटा सिपाही

BJP शामिल होने से पहले हार्दिक ने किया ट्वीट, खुद को बताया PM मोदी का छोटा सिपाही

0
302

अहमदाबाद: हार्दिक पटेल 2 जून यानी आज बीजेपी में शामिल होकर नई पारी का आगाज करेंगे. हार्दिक कमलम में सुबह 11 बजे सीआर पाटिल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल होंगे. पटेल अपने 15 हजार कार्यकर्ताओं के साथ भगवा धारण करेंगे.

लेकिन उससे पहले ट्वीट कर हार्दिक पटेल ने लिखा “राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ. भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा.”

हार्दिक पटेल का भाजपा में स्वागत करने के लिए गांधीनगर में पार्टी कार्यालय के बाहर उनका पोस्टर लगाया गया है. उन्होंने हाल ही में कांग्रेस पार्टी को छोड़ा था और आज भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं. हार्दिक पटेल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पाटिल, सीएम भूपेंद्र पटेल के साथ ही साथ उनके मंत्रिमंडल कुछ सदस्यों की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होंगे.

हार्दिक के चुनाव लड़ने का रास्ता भी साफ

पाटीदार आंदोलन के दौरान उनके खिलाफ चल रहे मामले को लेकर हार्दिक को कोर्ट ने राहत दी थी. ऐसे में हार्दिक के लिए चुनाव लड़ने का रास्ता भी साफ हो गया है. ऐसे में अब तय हो गया है कि हार्दिक पटेल बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. लेकिन उनके इस फैसले से उनके पुराने साथी नाराज नजर आ रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-385/