Gujarat Exclusive > राजनीति > चंपावत उपचुनाव CM धामी की भव्य जीत, स्थानिक लोगों से किया बड़ा वादा

चंपावत उपचुनाव CM धामी की भव्य जीत, स्थानिक लोगों से किया बड़ा वादा

0
304

उत्तराखंड की चंपावत विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सीएम धामी ने भारी बहुमत के साथ चुनाव जीत लिया है. वह कांग्रेस के उम्मीदवार को 55 हजार से ज्यादा वोटों से पराजित किया है. रिटर्निंग ऑफिसर हिमांशु कफल्टिया के मुताबिक उपचुनाव की मतगणना पूरी हो चुकी है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को 58,258 वोट मिलें और कांग्रेस प्रत्याशी को 3,233 वोट मिलें. इस तरह अंतर 55,025 वोटों का है जिसे देखते हुए पुष्कर सिंह धामी को विजयी घोषित किया गया.

चुनाव जीतने के बाद सीएम धामी ने कहा कि मैं चंपावत की अतुल्य जनता का धन्यवाद करता हूं. मैं आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इतनी बड़ी जीत दिलाई. मैं प्रयास करूंगा कि उनके समर्थन को यहां की सेवा और विकास के रूप में उनको वापस करूं. ये जीत चंपावत की जनता की जीत है.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत के लोगों के लिए बड़ा वादा करते हुए कहा कि ये जीत हमें इस क्षेत्र के विकास, गति, उन्नति और प्रगति के लिए नया जोश देती है…आप सब के आशीर्वाद से हम उत्तराखंड को हिंदुस्तान का सर्वश्रेष्ट राज्य बनाएंगे. 2025 तक हर क्षेत्र में हमारी आदर्श स्थिति होगी.

इसके अलावा सीएम धामी ने कहा कि अनेक गांव हैं जिन्हें सड़क मार्ग से जोड़ना है. अनेक गांव हैं जिनमें संचार की सुविधा नहीं है. हमारे अनेक नौजवान भाई हैं जिन्हें रोजगार से जोड़ना है. हमारा प्रयास होगा कि हर क्षेत्र के लिए अलग से योजना बनाएं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-inaugurates-up-investors-summit/