Gujarat Exclusive > देश-विदेश > सत्येंद्र जैन के करीबियों पर छापेमारी में मिला खजाना, केजरीवाल ने कार्रवाई पर उठाया सवाल

सत्येंद्र जैन के करीबियों पर छापेमारी में मिला खजाना, केजरीवाल ने कार्रवाई पर उठाया सवाल

0
358

नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के दौरान दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और उनसे जुड़े लोगों के खिलाफ छापेमारी कर 2.82 करोड़ रुपये की नकदी और सोने के 133 सिक्के जब्त करने का ईडी ने दावा किया है. आपको बता दें इसी मामले में ईडी ने बीते दिनों जैन को गिरफ्तार किया था.

प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और उनके सहयोगी के परिसरों में 6 जून को की गई छापेमारी के दौरान गुप्त किए जाने वाले अस्पष्ट स्रोतों से PMLA के तहत 2.82 करोड़ रुपए नकद और 1.80 किलोग्राम वजन वाले 133 सोने के सिक्के जब्त किए हैं. आगे की जांच जारी है.

दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ईडी की कार्रवाई पर ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा ” इस वक्त प्रधानमंत्री जी पूरी ताक़त के साथ आम आदमी पार्टी के पीछे पड़े हैं – ख़ासकर दिल्ली और पंजाब सरकारों के, झूठ पे झूठ, झूठ पे झूठ. आपके पास सारी एजेन्सीज़ की ताक़त है, पर भगवान हमारे साथ है.

वहीं इस कार्रवाई को लेकर आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा “सत्येंद्र जैन के घर से कुछ नहीं मिला है. जबरदस्ती सत्येंद्र जैन को फंसाने के लिए किसी भी आदमी को उनका करीबी बता दे रहे हैं. जब सत्येंद्र जैन के घर से कुछ मिला नहीं तो भाजपा बौखला कर कुछ भी आरोप लगा दे रही है. सत्येंद्र के घर से दो लाख 79 हज़ार रुपए मिले हैं बस. बाक़ी सब झूठ है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rajya-sabha-elections-maha-vikas-aghadi-meeting-today/