Gujarat Exclusive > हमारी जरूरतें > अलकायदा की भारत को धमकी पर भड़के नकवी, कहा- यह लोग इस्लाम को सुरक्षा कवच बनाकर…

अलकायदा की भारत को धमकी पर भड़के नकवी, कहा- यह लोग इस्लाम को सुरक्षा कवच बनाकर…

0
410

नई दिल्ली: पैगंबर मुहम्मद (स.अ.व.) पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत में फिदायीन हमले की धमकी दी है. अल कायदा ने भारत के गुजरात, यूपी, बॉम्बे और दिल्ली में आत्मघाती हमले करने की धमकी देने के साथ कहा कि पैगंबर साहब के खिलाफ विवादित बयान देने वालों से बदला लिया जाएगा. गौरतलब है कि बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर टीबी डिबेट के दौरान पैगंबर पर विवादित टिप्पणी का आरोप लगा था उसके बाद पार्टी ने उनको निलंबित कर दिया है.

अलकायदा की भारत को धमकी पर भड़के केंद्रीय मंत्री मुख़्तार नक़वी ने कहा कि अलकायदा मुसलमानों की हिफाजत नहीं मुसीबत है. यह लोग इस्लाम को सुरक्षा कवच बनाकर इंसानियत को लहु-लुहान करना चाहते हैं. जो लोग पाकिस्तान के प्रोपेगेंडा में फंस रहे हैं उन्हें समझना चाहिए कि हिन्दुस्तान की अनेकता में एकता की ताकत को कमज़ोर नहीं कर सकते.

इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री मुख़्तार नक़वी ने आगे कहा कि जो लोग सलेक्टिव मानवधिकार की बात कर रहे हैं. जहां पर मानवधिकार की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, अल्पसंख्यकों पर खुलेआम कत्लेआम, जुर्म और जुल्म की पराकाष्ठा पर आंख बंद करे हुए हैं.

गौरतलब है कि अलकायदा ने एक पत्र जारी कर भारत को धमकी देते हुए कहा है कि हम उन लोगों की हत्या कर देंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं. हम अपने और अपने बच्चों के शरीर पर बम बांधेंगे, ताकि उन लोगों को उड़ा दिया जाए जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की जुर्रत करते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/upsc-toppers-honored-by-union-minister/