Gujarat Exclusive > राजनीति > नूपुर शर्मा विवाद पर बोले भूपेश बघेल, कुवैत जैसा छोटा देश हमारे राजदूत को तलब करे यह…

नूपुर शर्मा विवाद पर बोले भूपेश बघेल, कुवैत जैसा छोटा देश हमारे राजदूत को तलब करे यह…

0
372

पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान के बाद से विवाद जारी है. इस्लामिक देशों में इस मामले को लेकर भारी नाराजगी दिखाई दे रही है. जिसकी वजह से भाजपा को दबाव में आकर उनको पार्टी से निष्कासित कर दिया था. लेकिन इस मामले को लेकर आज भी सियासी बयानबाजी जारी है.

बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के विवाद पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कुवैत जैसा छोटा सा देश अगर हमारे राजदूत को बुलाएं तो यह हमारे लिए ठीक नहीं है. भारत सरकार को इस मामले में स्टैंड लेना चाहिए. अगर आप दूसरे के प्रति घृणा का वातावरण बनाएंगे तो उसका नतीजा इसी प्रकार से आएगा.

अल-कायदा से भारत को मिली धमकियों पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि देश में सब ठिक था लेकिन भाजपा के प्रवक्ता दो धर्मों में झगड़े लगाना चाहती है. अगर इस देश में कुछ होता है तो उसकी ज़िम्मेदार भाजपा है… हम लोग अपना काम करेंगे लेकिन जिनकी वजह से यह सब हो रहा है वह कब संज्ञान लेंगें?

वहीं इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के एक प्रवक्ता के बयान से देश को अपमान सहना पड़ा और इधर, राज्य में भाजपा लाउडस्पीकर और अन्य चीजों को लेकर मुद्दा बना रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-392/