Gujarat Exclusive > राजनीति > वरुण गांधी ने फिर अपनी सरकार को घेरा, AIMIM चीफ ओवैसी का अदा किया शुक्रिया

वरुण गांधी ने फिर अपनी सरकार को घेरा, AIMIM चीफ ओवैसी का अदा किया शुक्रिया

0
345

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर से बेरोजगारी को लेकर अपनी सरकार पर निशाना साधा है. इस बार वरुण ने ओवैसी के एक बयान को लेकर केंद्र की मोदी सरकार निशाना साधते हुए बेजरोजगी के मुद्दे को उठाने के लिए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का शुक्रिया अदा किया है.

पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ओवैसी का एक वीडियो साझा कर लिखा “बेरोज़गारी आज देश का सबसे ज्वलंत मुद्दा है और पूरे देश के नेताओं को इस मुद्दे पर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराना चाहिए. बेरोज़गार नौजवानों को न्याय मिलना चाहिए, तभी देश शक्तिशाली बनेगा. मैं आभारी हूँ की रोजगार के ऊपर उठाए गए मेरे सवालों का ओवैसी जी ने अपने भाषण में ज़िक्र किया.”

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बीते दिनों एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि देश में बेरोजगारी अपने रिकॉर्ड स्तर पर है. सरकार के विभिन्न विभागों में करीब 60 लाख पद खाली पड़े हैं. ओवैसी ने आगे कहा था कि जिस आकड़े का मैं जिक्र कर रहा हूं वह मेरा नहीं बल्कि भाजपा सांसद वरुण गांधी द्वारा बताया गया है.

इससे पहले पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ग्राफ साझा करते हुए लिखा था “जब बेरोजगारी 3 दशकों के सर्वोच्च स्तर पर है तब यह आँकड़े चौंकाने वाले हैं. जहां भर्तियाँ न आने से करोड़ों युवा हताश व निराश है, वहीं ‘सरकारी आँकड़ों’ की ही मानें तो देश में 60 लाख ‘स्वीकृत पद’ खाली हैं. कहाँ गया वो बजट जो इन पदों के लिए आवंटित था? यह जानना हर नौजवान का हक है!”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/up-police-arrested-337-miscreants/