Gujarat Exclusive > राजनीति > विपक्ष के हंगामे के बीच दिल्ली विधानसभा में विश्वासमत प्रस्ताव पेश, केजरीवाल बोले- हमारे तमाम MLA कट्टर ईमानदार

विपक्ष के हंगामे के बीच दिल्ली विधानसभा में विश्वासमत प्रस्ताव पेश, केजरीवाल बोले- हमारे तमाम MLA कट्टर ईमानदार

0
150

केजरीवाल सरकार ने बीते दिनों आरोप लगाया था कि भाजपा आम आदमी पार्टी के विधायको को खरीदने की कोशिश कर रही है. उसके बाद आज सदम में सीएम अरविंद केजरीवाल विश्वास मत प्रस्ताव पेश किया. हालांकि, सदन की कार्यवाही से पहले बीजेपी विधायकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. जिसकी वजह से सदन की कार्यवाही कुछ देर के लिए स्थगित कर दी गई.

कार्यवाही दोबारा शुरू होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने भाजपा ने निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने (BJP) हमारे विधायक खरीदने की पूरी कोशिश की, विश्वास प्रस्ताव से हम साबित करेंगे कि एक भी विधायक नहीं बिका.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में आगे बोलते हुए कहा कि लोगों ने पूछा कि विश्वास प्रस्ताव की क्या ज़रूरत है, मैंने कहा विश्वास प्रस्ताव से हम दिखाना चाहते हैं कि AAP का एक-एक विधायक और कार्यकर्ता कट्टर ईमानदार हैं. मध्य प्रदेश, गोवा, महाराष्ट्र, कर्नाटक में ऑपरेशन लोटस सफल रहा लेकिन दिल्ली में आकर वह टायं-टायं फिस हो गया.

वहीं इस मामले को लेकर AAP विधायक आतिशी मार्लेना ने कहा कि BJP किसी तरह से अरविंद केजरीवाल की सरकार गिराना चाहती है. उनकी साजिश दिल्ली में नाकाम रही है. दिल्ली की जनता भी जानना चाहती है कि जो सरकार दिल्ली में है क्या वह स्थिर है क्या वह सरकार बनी हुई है. इसे लेकर आज विश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/serious-allegations-against-aap-mla-lieutenant-governor/