Gujarat Exclusive > राजनीति > निष्ठा यात्रा से बचेगी प्रतिष्ठा! शिवसेना को बचाने के लिए बागियों के गढ़ में रैली करेंगे आदित्य ठाकरे

निष्ठा यात्रा से बचेगी प्रतिष्ठा! शिवसेना को बचाने के लिए बागियों के गढ़ में रैली करेंगे आदित्य ठाकरे

0
158

मुंबई: एकनाथ शिंदे गुट के बगावत के चलते शिवसेना को महाराष्ट्र सरकार से बेदखल होना पड़ा है. लेकिन अब ठाकरे परिवार पार्टी को बचाने की कोशिश कर रहा है. ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देते हुए कहा, “मेरे पास शिवसेना है.” वह एकनाथ शिंदे गुट का जिक्र करते हुए कहा था कि उनको सत्ता मुबारक, लेकिन शिवसेना मेरी है. अब आदित्य ठाकरे ने इसी मोर्चे पर काम करते हुए निष्ठा यात्रा का ऐलान किया है. वह पार्टी कैडर को एकजुट करने के लिए आज से यात्रा करेंगे.

बागियों ने फैलाया है भ्रम

उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे पार्टी को मजबूत करने के लिए एक्टिव हो गए हैं. दरअसल एकनाथ शिंदे समर्थक विधायक अपने-अपने क्षेत्र में जाकर दावा कर रहे हैं वह बाल ठाकरे की विरासत को आगे ले जाएंगे. इससे शिवसैनिकों में असमंजस की स्थिति पैदा हो गई है. कैडर में इस संशय की स्थिति को दूर करने के लिए आदित्य ठाकरे ने मोर्चा संभाला है और निष्ठा यात्रा पर निकलने का ऐलान किया है. ठाकरे परिवार का कहना है कि निष्ठा यात्रा कैडर को सक्रिय करने में मदद करेगी.

शिवसेना पदाधिकारियों से मिलेंगे आदित्य

यात्रा के दौरान आदित्य ठाकरे बागी विधायकों के निर्वाचन क्षेत्र में शिवसेना की शाखाओं का भी दौरा करेंगे. निष्ठावान शिवसैनिकों को शक्ति प्रदान करने के उद्देश्य से इस यात्रा का आयोजन किया गया है. इस मौके पर आदित्य शिवसेना की 236 शाखाओं का दौरा करेंगे. वह बागी विधायकों के निर्वाचन क्षेत्र में भी जाएंगे. आदित्य ठाकरे समूह अध्यक्षों, शाखा अध्यक्षों और सेना कर्मियों से मुलाकात करेंगे. सेना के निष्ठावान कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को भी मजबूत करने का प्रयास किया जाएगा.

गौरतलब है कि आदित्य ठाकरे शिवसेना विधायकों की बगावत को लेकर काफी आक्रामक हैं. गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि गद्दार तो गद्दारी करता ही है. आदित्य ठाकरे ने कहा कि जो कोई भी आना चाहता है उसके लिए मातोश्री के दरवाजे खुले हैं. गौरतलब है कि बागी विधायक लगातार आरोप लगा रहे हैं कि उद्धव ठाकरे कुछ लोगों से घिरे हुए हैं और अगर उन्हें हटाया जाता है तो वह पार्टी में शामिल होने पर विचार कर सकते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/japan-ex-pm-deadly-attack-condition-critical/