Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मनोज वाजपेयी के पिता का निधन, दिल्ली में इलाज के दौरान ली अंतिम सांस

मनोज वाजपेयी के पिता का निधन, दिल्ली में इलाज के दौरान ली अंतिम सांस

0
1071

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी के पिता राधाकांत वाजपेयी का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. रविवार की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली. राधाकांत वाजपेयी की तबीयत बिगड़ने के बाद बीते कुछ दिनों से उनको दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उनके निधन की जानकारी सामने आने पर उनके पैतृक गांव में गम का माहौल छा गया है. वह बिहार के बेतिया कस्बे के पास एक छोटे से गांव बेलवाना के रहने वाले थे.

शूटिंग बंद कर पिता से मिलने पहुंचे थे वाजपेयी

मनोज वाजपेयी के पिता की तबीयत अचानक सितंबर में बिगड़ गई थी वह इस दौरान केरल में शूटिंग कर रहे थे. लेकिन जैसे ही उनको पता चला वह शूटिंग को बीच में रोककर पिता से मिलने दिल्ली पहुंच गए थे. उसके बाद उनके पिता की तबीयत में थोड़ा सुधार होने पर वह शूटिंग के लिए केरल लौट गए थे.

पिता के सपनों को किया पूरा

मनोज वाजपेयी ने कहा कि उनके पिता ने हमेशा उन्हें पहले पढ़ाई पूरी करने की सलाह दी थी. मनोज वाजपेयी ने कहा, ’18 साल की उम्र में मैं बिहार के एक गांव से दिल्ली आया था. उसके बाद दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ाई शुरू की. ग्रेजुएशन पूरा करना मेरे पिता का सपना था. वह नहीं चाहते थे कि मैं पढ़ाई को बीच में छोड़ दूं. मैं उनके सपनों को पूरा करना चाहता था और किसी तरह मैंने कोर्स पूरा किया और डिग्री हासिल की.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mamta-banerjee-bypoll-victory/