Gujarat Exclusive > राजनीति > लोकसभा में सोनिया गांधी का हुआ अपमान, अगर मैंने गलती की है तो मुझसे लड़ो: अधीर रंजन

लोकसभा में सोनिया गांधी का हुआ अपमान, अगर मैंने गलती की है तो मुझसे लड़ो: अधीर रंजन

0
158

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ अधीर रंजन चौधरी के बयान को लेकर भाजपा सदन के अंदर और बाहर प्रदर्शन कर रही है. कल सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद सोनिया गांधी बीजेपी सांसद रमा देवी से बात कर रहीं थीं. इस दौरान स्मृति ईरानी व अन्य मंत्री भी वहां पहुंच गए और सोनिया के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. इस मामले को लेकर लोकसभा में कांग्रेस के नेता अध्यक्ष को पत्र लिखकर उनके साथ दुर्व्यवाह करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

अधीर रंजन चौधरी सहित कांग्रेस सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के मामले (सत्तारूढ़ पार्टी के सांसदों द्वारा अपमानजनक दुर्व्यवहार) को विशेषाधिकार समिति के अधीन भेजने में हस्तक्षेप करने की मांग की, चौधरी ने कहा कि सदन की कार्यवाही स्थगित होने पर हम बाहर जा रहे थे तभी बीजेपी के सांसदों ने सोनिया गांधी जी के खिलाफ नारे लगाने लगे. अगर मैंने गलती की है तो मुझसे लड़ो.

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जब वह(सोनिया गांधी) रमा देवी से बात कर रही थीं तब स्मृति ईरानी अचानक से आईं और सोनिया गांधी जी को आपत्तिजनक बातें कहने लगीं और उनके साथ बीजेपी के सदस्यों ने उन्हें(सोनिया गांधी) घेर लिया, स्मृति जी सदन में गोवा का गुस्सा निकाल रही हैं.

हमने स्पीकर साहब को कहा कि आज जिस तरह से सदन में सोनिया गांधी जी के साथ बुरा बर्ताव हुआ है उसे देखते हुए आप इस पर तफ्तीश करें और जिन्होंने सोनिया जी का अपमान किया है उनके खिलाफ कार्रवाई करें.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/adhir-ranjan-womens-commission-notice/