Gujarat Exclusive > राजनीति > आगरा में पीड़ित परिवार से मिलीं प्रियंका गांधी, 30 लाख की आर्थिक मदद का ऐलान

आगरा में पीड़ित परिवार से मिलीं प्रियंका गांधी, 30 लाख की आर्थिक मदद का ऐलान

0
543

आगरा: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार रात अरुण वाल्मीकि के परिजनों से मुलाकात की. अरुण की कथित तौर पर पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी. इस बीच प्रियंका ने अरुण के परिवार को 30 लाख रुपये की आर्थिक मदद और केस लड़ने में कानूनी मदद देने का ऐलान किया है.

प्रियंका बुधवार रात करीब 11 बजे आगरा पहुंचीं. यहां पहुंचकर उन्होंने अरुण वाल्मीकि के रिश्तेदारों से मुलाकात की, जिसकी कथित तौर पर पुलिस हिरासत में हत्या कर दी गई थी. प्रियंका ने अरुण की पत्नी और मां से मुलाकात की और उन्हें सतवाना दिया.

बिजली का झटका देकर मारा गया-प्रियंका

पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि उनके परिवार के सदस्यों ने बताया कि अरुण को बिजली का झटका देकर मारा गया था. इतना ही नहीं मुझे बताया गया है कि वाल्मीकि समुदाय के लगभग 17 से 18 लोगों को पुलिस ने उठा लिया था और बेरहमी से पीटा गया था. प्रियंका ने आगे कहा कि अरुण की पत्नी ने मुझे बताया कि न केवल महिलाओं ने बल्कि पुरुषों ने भी उनको पीटा था.

प्रियंका ने कहा कि परिवार ने आरोप लगाया है कि वे दोपहर 2 बजे अरुण से मिले लेकिन दोपहर 2:30 बजे उन्हें सूचित किया कि अरुण की मृत्यु हो गई है. पोस्टमॉर्टम के वक्त परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं था. इतना ही नहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी परिजनों को नहीं दी गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-vaccine-who-congratulations/