Gujarat Exclusive > गुजरात > आप कार्यालय पर छापेमारी को लेकर सियासत गरम, अहमदाबाद पुलिस ने किया खुलासा

आप कार्यालय पर छापेमारी को लेकर सियासत गरम, अहमदाबाद पुलिस ने किया खुलासा

0
116

अहमदाबाद: अहमदाबाद में आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर छापेमारी को लेकर सियासत गरमा गई है. पार्टी के नेताओं ने दावा किया है कि पुलिस ने अहमदाबाद में आप के कार्यालय पर छापा मारा है. हालांकि, अहमदाबाद पुलिस ने आप के दावे का खंडन किया है. अहमदाबाद पुलिस ने खुलासा किया कि अहमदाबाद में आप के कार्यालय पर कोई छापेमारी नहीं हुई. ऑफिस में छापेमारी को लेकर अब आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने हो गई है.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात के दौरे पर हैं. इसुदान गढ़वी ने अहमदाबाद में आप के कार्यालय पर छापेमारी करने का दावा किया है. गढ़वी ने ट्वीट कर दावा किया कि पुलिस ने बिना की जानकारी के छापेमारी की, आप नेता इसुदान गढ़वी ने ट्वीट किया कि गुजरात पुलिस को आम आदमी पार्टी के दफ्तर में दो घंटे की छापेमारी में कुछ नहीं मिला. वे फिर आएंगे. दावा है कि आप के दफ्तर पर 2 घंटे तक छापेमारी की गई.

पुलिस का बयान
उधर अहमदाबाद पुलिस ने ट्वीट किया कि आप के कार्यालय पर छापा नहीं मारा. अहमदाबाद पुलिस ने ट्वीट कर गढ़वी के दावे का खंडन किया है. अहमदाबाद पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि कल पुलिस द्वारा आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर छापेमारी की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से मिली है. शहर पुलिस की ओर से ऐसी कोई छापेमारी नहीं की गई है.

पुलिस की छापेमारी की जानकारी सामने आने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा ” गुजरात की जनता से मिल रहे अपार समर्थन से भाजपा बुरी तरह बौखला गयी है. “आप” के पक्ष में गुजरात में आँधी चल रही है. दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी रेड करनी शुरू कर दी. दिल्ली में कुछ नहीं मिला, गुजरात में भी कुछ नहीं मिला, हम कट्टर ईमानदार और देशभक्त लोग हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gifts-received-by-pm-modi-will-be-auctioned/