Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: युवक की हत्या कर फरार आरोपी के पास मिला भारी मात्रा में हथियार

अहमदाबाद: युवक की हत्या कर फरार आरोपी के पास मिला भारी मात्रा में हथियार

0
701

अहमदाबाद: वाडज हत्याकांड का आरोपी पैरोल पर छूटने के बाद से करीब डेढ़ साल से फरार चल रहा था. फरार आरोपी को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से भारी मात्रा में हथियार भी जब्त किया गया है. पुलिस को तलाशी के दौरान उसके पास से एक पिस्टल, एक देसी पिस्टल और आठ कारतूस बरामद हुए हैं.

पुलिस को सूचना मिली थी कि हत्या के मामले में पैरोल पर छूटने के बाद से फरार चल रहा आरोपी संजय उर्फ ​​पंडित के पास भारी मात्रा में हथियार है. जिसके आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी संजय उर्फ ​​पंडित को वाडज से गिरफ्तार कर लिया है. संजय उर्फ ​​पंडित के पास से एक पिस्टल, एक देशी पिस्टल और आठ कारतूस मिले हैं. आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वह अपने एक दोस्त के साथ मिलकर 2018 में एक युवक की हत्या की थी. जिसके बाद आरोपी को सेंट्रल जेल में बंद कर दिया गया था. लेकिन पैरोल पर छूटने के बाद से वह फरार चल रहा था.

हथियार बेचने वाला युवक गिरफ्तार

एक अन्य मामले में अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने वस्त्राल चार रास्ता के पास से एक आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पूछताछ में उसका नाम सुवालाल पावरा के रूप में पहचान हुई है. आरोपी के पास से एक पिस्टल, एक रिवॉल्वर और दो कारतूस बरामद किए गए है. आरोपित ने बताया कि वह रिवाल्वर और पिस्टल बेचकर अधिक पैसा कमाने के इरादे से खरीद-फरोख्त का काम कर रहा था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-rain-crop-heavy-damage/