Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: पार्टी की निलंबित महिला पार्षद के कार्यालय का शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने किया उद्घाटन

अहमदाबाद: पार्टी की निलंबित महिला पार्षद के कार्यालय का शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने किया उद्घाटन

0
315

अहमदाबाद: कांग्रेस नेता जमनाबेन वेगड़ा को अहमदाबाद नगर निगम में विपक्ष के नेता शहजाद खान पठान के खिलाफ कथित रूप से काला जादू करने के आरोप में फरवरी में पार्टी से निलंबित कर दिया गया था. लेकिन आज उस समय विवाद खड़ा हो गया जब शहर कांग्रेस अध्यक्ष नीरव बख्शी ने दानिलिमदा वार्ड पार्षद जमनाबेन वेगड़ा के जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन किया. उद्घाटन के समय की सामने आई तस्वीरों में कमलाबेन कांग्रेस का खेस धारण किए हुए नजर आ रही हैं.

फरवरी में पार्टी से किया गया था सस्पेंड

अहमदाबाद नगर निगम में विपक्ष के नेता शहजाद खान पठान पर काला जादू को लेकर विवाद में फंसने की वजह से उनको निलंबित कर दिया गया था. अहमदाबाद शहर कांग्रेस अध्यक्ष आज निलंबित पार्षद के जनसंपर्क कार्यालय के उद्घाटन समारोह में पहुंचकर नया विवाद खड़ा कर दिया है. शहर अध्यक्ष के अलावा इस मौके पर कई अन्य कांग्रेसी पार्षद भी मौजूद रहे.

जिस कार्यालय उद्घान उसे अवैध तरीके से बनाया गया

महिला पार्षद का ऑफिस गैरकानूनी तरीके से बनवाया गया है. उन्होंने रेजिडेंशियल सोसायटी में यह कार्यालय बनाया है. इस मामले को लेकर नगर निगम ने उनको दो बार नोटिस भी दे चुकी है. कांग्रेस ने जमनाबेन के कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर शहर अध्यक्ष की मौजूदगी को गंभीरता से लिया है. सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा ने भी नीरव बख्शी को फटकार लगाई है.

उद्घाटन के मौके पर अन्य पार्षद मौजूद रहे

जमनाबेन वेगड़ा के जनसंपर्क कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर कई कांग्रेसी नेता और पार्षद भी मौजूद रहे. पार्टी से सस्पेंड होने के बावजूद भी जमनाबेन ने पार्टी का खेस कैसे पहन रखा था. बेहरामपुरा वार्ड पार्षद तसलीम आलम तिर्मिज़ी, दरियापुर नगरसेवक माधुरी कलापी और गोमतीपुर वार्ड पार्षद सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kejriwal-claims-to-form-government-in-gujarat/