Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में ठंडरस्‍टोर्म एक्टिविटी शुरू, 16 और 17 जून को बारिश का अनुमान

अहमदाबाद में ठंडरस्‍टोर्म एक्टिविटी शुरू, 16 और 17 जून को बारिश का अनुमान

0
213

अहमदाबाद: गुजरात में पिछले 24 घंटों में 111 तालुकों में बारिश हुई है. सबसे ज्यादा 2.8 इंच बारिश अरावली के धनसूरा में दर्ज की गई है. साथ ही दसाडा में 2.7 इंच, मनसा में 2.6 इंच, 7 तालुकों में 2 इंच से ज्यादा और 11 तालुकों में 1 इंच से ज्यादा बारिश हुई है.

आने वाले दिनों में पूरे राज्य में मानसून पहुंच जाएगा

राज्य में मानसून की एंट्री हो गई है. आने वाले दिनों में पूरे राज्य में मानसून पहुंच जाएगा. इस बीच सौराष्ट्र में 2 दिन बारिश का अनुमान है. वर्तमान में वर्षा प्रणाली सक्रिय है. जिसकी वजह से 16 और 17 जून को अच्छी बारिश का अनुमान है. अहमदाबाद में गरज के साथ हल्की बारिश की संभावना है. सौराष्ट्र में 2 दिन बारिश की संभावना के साथ आने वाले दिनों में मानसून पूरे राज्य में पहुंच जाएगा.

इन दिनों एक बारिश की सिस्टम एक्टिव है. जिसकी वजह से 16 और 17 तारीख को अच्छी बारिश का अनुमान है. अहमदाबाद में भी बादल छाए रहेंगे. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, राज्य में सामान्य से मध्यम बारिश का अनुमान है. राज्य के कुछ हिस्सों में आज सामान्य बारिश होगी. सौराष्ट्र, दीव और दादरा नगर हवेली में बारिश हो सकती है. कच्छ में भी बारिश का अनुमान है. दक्षिण गुजरात में 15 जून को बारिश का अनुमान है. अहमदाबाद, पाटन, बनासकांठा, साबरकांठा, सूरत, डांग, नवसारी, वलसाड, सौराष्ट्र, अमरेली, राजकोट, जूनागढ़, गिर सोमनाथ में भी बारिश का अनुमान है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-aap-50-office-bearers-resign/