Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में बढ़े कोरोना के नए केस, फिर शुरू हुए कोरोना टेस्टिंग डोम

अहमदाबाद में बढ़े कोरोना के नए केस, फिर शुरू हुए कोरोना टेस्टिंग डोम

0
854

अहमदाबाद: अहमदाबाद शहर में कोरोना संक्रमण के बढ़ने के साथ ही टेस्टिंग डोम फिर से शुरू किए गए हैं. शहर के वस्त्रापुर, एनआईडी, पालड़ी समेत 30 जगहों पर एंटीजन टेस्ट की सुविधा शुरू की गई है. अहमदाबाद शहर में कोरोना के मामले बढऩे के चलते एक बार फिर से टेस्टिंग डोम शुरू किए जा रहे हैं. नगर निगम के कर्मचारी डोम में लोगों की कोरोना जांच कर रहे हैं.

वस्त्रापुर स्थित टेस्टिंग डोम में कल 12 नागरिकों का एंटीजन परीक्षण हुआ. स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि कल जिन लोगों का भी टेस्ट किया गया था उसमें से किसी की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है. स्वास्थ्य अधिकारियों ने यह भी कहा कि दोहरे मौसम के कारण लोगों में सर्दी खांसी बढ़ रहे हैं. जिसकी वजह से भी लोग कोरोना का टेस्टिंग करवाना चाहते हैं.

दूसरी ओर नगर पार्षदों द्वारा टीकाकरण के लिए जागरूकता अभियान चलाया गया है. जिसमें जनता को वैक्सीन की दोनों डोज लेने के लिए जागरुक किया जा रहा है. अहमदाबाद शहर में दिवाली के बाद इस हफ्ते सिर्फ चार दिन में 50 से ज्यादा पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. इसके साथ ही पार्षदों ने अपने वार्ड के नागरिकों को वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने के लिए जागरूकता अभियान शुरू किया गया है. पार्षद दुकान, सोसायटी और दुकानों पर जाकर देख रहे हैं कि टीका लगवाया है कि नहीं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-drugs-seizure-nawab-malik-attack/