Gujarat Exclusive > गुजरात > सिंधुभवन रोड पर अहमदाबादी लड़कियों का खतरनाक बाइक स्टंट

सिंधुभवन रोड पर अहमदाबादी लड़कियों का खतरनाक बाइक स्टंट

0
261

अहमदाबाद: शहर का एसजी हाईवे, रिंग रोड, सिंधुभवन रोड बाइक स्टंट के लिए बदनाम हो गया है. मॉडिफाइड साइलेंसर लगाने पर रोक के बावजूद इस सड़क पर अक्सर रात के समय वाहनों का काफिला निकलता है और हर कोई दूसरे को पीछे छोड़ने के चक्कर में लगा रहता है. जिसके बाद लोग सवाल करने लगे हैं क्या मॉडिफाइड साइलेंसर की आवाज पुलिस को नहीं सुनाई देती? अहमदाबाद के लोगों में रील बनाने का शौक बढ़ता जा रहा है. रील बनाने के जुनून में अब युवतियां अहमदाबाद की सड़कों पर खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं.

अहमदाबाद की दो युवतियों के खतरनाक स्टंट की रील्स वायरल हो रही हैं. रील बनाने के लिए स्टंट करती दो युवतियों का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अहमदाबाद की लड़कियों की बाइक पर पंजाबी गाने के साथ खतरनाक स्टंट का वीडियो ट्रैफिक पुलिस को चुनौती दे रहा है.

सिंधुभवन रोड पर लड़कियों ने स्टंट वीडियो बनाया था. करीब तीन महीने पहले स्टंट का वीडियो बनाया गया था. जिसमें युवती हाथ छोड़कर बाइक चल रही है. वीडियो अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस के संज्ञान में आया और उसके खिलाफ कार्रवाई की गई. अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-congress-leader-high-command-called-to-delhi/