Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में बिजली गिरने के साथ तेज बारिश, कई इलाकों में जलभराव

अहमदाबाद में बिजली गिरने के साथ तेज बारिश, कई इलाकों में जलभराव

0
127

अहमदाबाद: अहमदाबाद में भीषण गर्मी के बीच आज दोपहर अचानक मौसम बदला और तेज बारिश शुरू हो गई. अहमदाबाद में दोपहर बाद बारिश के माहौल में काले घने बादल छा गए और शहर में अंधेरा छा गया. भारी बारिश के बीच विजिबिलिटी कम होने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा. शहर कुछ देर की बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है.

अहमदाबाद के कई इलाकों में बारिश
अहमदाबाद में एसजी हाईवे, मकरबा, सरखेज, प्रह्लादनगर, वेजलपुर, मणिनगर, वस्त्राल, बापूनगर, साबरमती, रानिप समेत कई इलाकों में भारी बारिश हुई. पिछले कुछ समय से भीषण गर्मी और उमस से अब लोगों को थोड़ी राहत मिली है.

5 दिनों की भारी बारिश की भविष्यवाणी

मौसम विभाग ने राज्य में 5 दिनों तक भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. मौसम विभाग ने उत्तर गुजरात, सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. राज्य के कई इलाकों में लंबे विराम बाद एक बार फिर से बारिश का दौर शुरू हो गया है. होगी।

बंगाल की खाड़ी में कम दबाव की वजह से 13 सितंबर को दक्षिण गुजरात में बारिश का अनुमान है. इसके अलावा सौराष्ट्र, नवसारी, वलसाड, दमन, दादरा और नगर हवेली, अमरेली, जूनागढ़, गिर सोमनाथ, राजकोट और पोरबंदर जिलों में शनिवार और रविवार को बारिश होने की संभावना है. जबकि सोमवार को नर्मदा, सूरत, तापी, डांग, भरूच और नवसारी जिलों में बारिश की संभावना जताई गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kolkata-businessman-ed-raid/